डिप्टी सीएम का पूर्व OSD रिश्वत लेते गिरफ़्तार.. देर रात CBI ने 02 लाख की रिश्वत लेते पकड़ा

नई दिल्ली. दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने रिश्वत लेने के मामले में गिरफ्तार दिल्ली सरकार के अधिकारी गोपाल कृष्ण माधव के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है. उन्होंने शुक्रवार को ट्वीट कर जांच एजेंसी से उस पर सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की. सिसोदिया ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मुझे पता चला है कि सीबीआई ने एक GST इंस्पेक्टर को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है. यह अधिकारी मेरे ऑफिस में बतौर OSD भी तैनात था. सीबीआई को उसे तुरंत सख्त से सख्त सजा दिलानी चाहिए. ऐसे कई भ्रष्टाचारी अधिकारी मैंने खुद पिछले पांच साल में पकड़वाए हैं.’

सिसोदिया ने कहा कि मेरे पास 10 से 12 ओएसडी होते हैं, पकड़ा गया अधिकारी उनमें से एक था. ये एक सीरियस मैटर है. मुझे पता होता तो मैं खुद इनको पकड़वाता, हमने तो खुद अपने मंत्री को पकड़वाया है, जो भी जब रिश्वत लेता हो उसे पकड़ना चाहिए. टाइमिंग की कोई बात नही है, करप्शन पर जीरो टॉलरेंस है.

दरअसल सीबीआई ने गुरुवार रात दिल्ली सरकार के अधिकारी गोपाल कृष्ण माधव को दो लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है. सूत्रों के अनुसार आरोपी गोपाल कृष्ण माधव दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का पूर्व में ऑफिसर ऑन स्पेशल ड्यूटी रह चुका है. अधिकारियों ने बताया कि जीएसटी से जुड़े रिश्वत के मामले में सीबीआई ने देर रात की कार्रवाई में गोपाल कृष्ण को गिरफ्तार किया और तत्काल पूछताछ के लिए सीबीआई मुख्यालय ले गए. सूत्रों ने कहा कि इस मामले में मनीष सिसोदिया की कोई भूमिका सामने नहीं आई है. फिलहाल मामले की जांच जारी है.