झूठे वादे, तुष्टिकरण और अराजकता से त्रस्त दिल्ली को अब सिर्फ विकास चाहिए – अमित शाह.. 45 से ज्‍यादा सीट जीतकर दिल्‍ली में सरकार बनाने का दावा

नई दिल्‍ली. दिल्‍ली विधानसभा चुनाव 2020 के लिए गुरुवार शाम प्रचार अभियान थमने से ठीक पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने केंद्रशासित प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने का दावा किया. उन्‍होंने ट्वीट किया कि चुनाव प्रचार के दौरान दिल्ली की जनता से संवाद करने का मौका मिला. झूठे वादे, तुष्टिकरण और अराजकता से त्रस्त दिल्ली को अब सिर्फ विकास चाहिए. उन्‍होंने कहा कि लोगों के समर्थन से साफ है कि 11 फरवरी को दिल्ली में 45 से अधिक सीट जीत कर बीजेपी ही सरकार बनाने जा रही है.

बीजेपी नेताओं का मानना है कि गृह मंत्री अमित शाह और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की रैलियों ने जहां दिल्ली के चुनावी माहौल को बदलने का काम किया. वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैलियों के बाद माहौल बीजेपी के पक्ष में बनता दिखने लगा है. पूर्वी दिल्‍ली में पीएम मोदी की सोमवार को हुई रैली के ठीक बाद बीजेपी ने प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों में एक इंटरनल सर्वे कराया. सर्वे के नतीजों के आधार पर कहा जा रहा है कि शाहीन बाग, सर्जिकल स्ट्राइक, बाटला हाउस जैसे मुद्दों पर मोदी ने जिस तरह खुलकर अपनी बात सामने रखी है, उसका लोगों पर काफी असर पड़ता दिख रहा है.