जोगी से भाजपा को नुकसान नहीं कांग्रेस को नुकसान… गृहमंत्री

अम्बिकापुर

सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल होने के बाद चार महीने तक रायपुर में उपचार चलने के बाद पहली बार सरगुजा पहुंचने पर गृहमंत्री रामसेवक पैकरा का सरगुजा भाजपा द्वारा स्वागत किया गया। स्वागत से अभिभूत गृहमंत्री ने पत्रकारों से अम्बिकापुर सर्किट हाउस में कहा कि आप सबकी प्रत्यक्ष एवं अप्रत्यक्ष रूप से दुवाओं का असर है कि इतने भीषण सड़क हादसे के बाद आज मैं आप सबके सामने बैठा हूॅ। श्री पैकरा ने कहा कि सरगुजा का इकलौता विधायक व मंत्री हॅू। पहले एक सांसद थे अब दो सांसद हो जाने से पार्टी को मजबूती मिलेगी और आगामी विधानसभा में पूरी ताकत से चुनाव लड़ेंगे और सरगुजा संभाग के 8 विधानसभा सीटों में विजय हासिल करेंगे।

गृहमंत्री रामसेवक पैकरा ने आगे कहा कि सरगुजा संभाग में नये रणनीति के तहत कार्य किया जायेगा और कार्यकर्ताओं को अभी से मजबूत बनाने का कार्य किया जायेगा। श्री पैकरा ने पत्रकारों द्वारा पूछे गये सवाल कि जोगी के नये पार्टी से भाजपा को नुकसान तो नहीं होगा। जवाब में श्री पैकरा ने कहा कि कांग्रेस विभाजन की ओर है और जोगी की पार्टी से भाजपा को नुकसान नहीं होगा, बल्कि कांग्रेस को काफी नुकसान हो सकता है।

गृहमंत्री श्री रामसेवक पैंकरा के आगमन पर भव्य स्वागत  
छत्तीसगढ़ शासन के गृह, जेल तथा लोक स्वास्थ यांत्रिकी मंत्री श्री रामसेवक पैंकरा द्वारा आज शासकीय विमान से सरगुजा जिला स्थित दरिमा हवाई पट्टी पहुॅचने पर जनप्रतिनिधियों एवं गणमान्य नागरिकों द्वारा लोकगायन, वादन एवं नृत्य के साथ भव्य स्वागत किया गया। श्री पैंकरा द्वारा अम्बिकापुर स्थित मां महामाया के मंदिर में पूजा अर्चना की गई। इस अवसर पर सरगुजा संभाग के कमिष्नर श्री टी.सी. महावर, पुलिस महानिरीक्षक श्री हिमांषु गुप्ता, पुलिस अधीक्षक श्री आर.एस. नायक, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री वेदव्रत सिरमौर सहित बड़ी संख्या में जनसमुदाय उपस्थित थे। गौरतलब है कि श्री पैंकरा गत 10 फरवरी 2016 को अम्बिकापुर में सरगुजा विष्वविद्यालय द्वारा आयोजित वार्षिक उत्सव ‘‘जोहार 2016’’ में शामिल होने के पष्चात् वाड्रफनगर जाते समय सड़क दुर्घटना में घायल हो गये थे तथा उनका रायपुर में इलाज चल रहा था। श्री पैंकरा का इलाज के उपरान्त आज पहली बार सरगुजा आगमन हुआ है।