..जब स्वास्थ्य मंत्री टीएस बाबा का नाम भाजपा ने अपने सदस्यता सूची मे शामिल कर दिया था.. जांजगीर पहंुचे मंत्री ने मिडिया से चर्चा के दौरान किया खुलासा….

baba.WMV 003

जांजगीर.चांपा । प्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास तथा लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री टीएस सिंहदेव ने आज जिला कलेक्टोरेट के सभाकक्ष मंे विभिन्न विभागों के अधिकारियों की बैठक लेकर जिले मंे संचालित विकास और निर्माण कार्यो की विस्तारपूर्वक समीक्षा की। पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री सिंहदेव ने छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष डाॅ. चरणदास महंत की अध्यक्षता में आयोजित बैठक मंे यह समीक्षा की।
समीक्षा बैठक में सिंहदेव ने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार समाज के सभी वर्गो के लोगों के कल्याण एवं हितों को पूरा करने के लिये प्रतिबद्ध है। राज्य सरकार द्वारा केवल सात माह के अल्प अवधि में ही अधिकांश वायदे को पूरा कर लिया गया है। राज्य सरकार के द्वारा आगे भी जनहित हित में नई योजना बनाई जायेगी। जो लोगों के आत्मनिर्भर और स्वावलंबी बनाने में सहायक होगीं। बैठक में सिंहदेव ने कहा कि जिला खनिज न्यास संस्थान सहित अन्य योजनाओं के तहत विभिन्न निर्माण कार्य स्वीकृत किये गये हैं। उन्होंने स्वीकृत निर्माण कार्यो को यथाशीघ्र प्रारंभ करने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि निर्माण कार्यो के गुणवत्ता मे कोई समझौता नहीं की जायेगी। निर्माण कार्यो की गुणवत्ता में कमी पाये जने पर संबंधितों के विरूद्ध सख्त कार्यवाही की जायेगी। बैठक में उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बड़े पैमाने पर आवास का निर्माण किया गया है। उन्होंने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवास आबंटन हेतु हितग्राहियों का चयन बेस सर्वे के तहत किया जाता है। लेकिन चयन बेस सर्वे के तहत नहीं होने पर अपनी नाराजगी व्यक्त की और कलेक्टर श्री जनक प्रसाद पाठक को जांच करने के निर्देश दिये।

भाजपा ने मैसेज भेज टीएस बाबा को सदस्य बनने का दिया था न्यौता…

जांजगीर चांपा जिले प्रभारी मंत्री बनने के बाद प्रथम नगर आगमन पर स्वास्थ्य मंत्री टीएस बाबा ने मिडिया द्वारा किये सवालो पर भाजपा सदस्यता अभियान के बारे बताया कि भाजपा देश की सबसे बड़ी पार्टी बता रही इनके आॅकडें सही नही हैं। इन्होने तो मुझे मैसेज भेज कर मेरा नाम भाजपा की सूची में शामिल कर दिया था। पार्टीयो ंमे ंसदस्यता अभियान चलते रहती है।

शराब बंदी पर बोले …

प्रदेश सरकार अपने घोषणा पत्र में शराब बंदी का वादा किया था जरूर आने वाले समय पर प्रदेश में शराब बंद होगी पर अचानक सरकार शराब बंद नही करेगी। समिति का गठन किया गया है। धीरे -धीरे ही बंद करेगें।