चॉकलेट का लालच देकर 06 साल की बच्ची को ले गया बाड़ी में.. फिर करने लगा अश्लील हरकत.. अब पहुंचा सलाखों के पीछे

बालोद. जिले के दल्ली राजहरा थाना क्षेत्र के एक गांव में 6 वर्ष की बच्ची के साथ रेप के प्रयास का जुर्म दर्ज किया गया है. आरोपी की उम्र करीब 40 वर्ष है. दर्ज प्रकरण के मुताबिक आरोपी बच्ची को अकेला देखकर उसे चॉकलेट की लालच दी. इसके बाद उसे बाड़ी में सुनसान जगह लेकर चले गया और गलत हरकत करने लगा. आरोपी की इस हरकत को ग्रामीण ने देख लिया और इसकी सूचना बच्ची के परिजनों को दी.

ग्रामीण की सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे और आरोपी से बच्ची को छुड़ाया. इसके बाद दल्ली राजहरा पुलिस थाने गए. परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत जुर्म दर्ज कर किया गया है. इसके बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी 40 वर्षीय युवक गलत नीयत से 6 वर्षीय नाबालिग बच्ची को चॉकलेट देने के बहाने एक बाड़ी में ले गया.

दल्ली राजहरा थाना प्रभारी टी पट्टावी ने बताया कि बाड़ी में बच्ची के साथ गलत हरकत करने का आरोप अधेड़ पर लगा है. परिजनों ने मामले की शिकायत तत्काल दल्ली राजहरा थाने में की, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को तत्काल गिरफ्तार कर परिजन के बयान व जांच के आधार पर आरोपी के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत बीते 4 फरवरी को अपराध दर्ज कर न्यायालय पेश किया. जहां से आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल दाखिल कर दिया गया है.