गुस्से मे है गजराज बच्चे को निकालने हाथी की मां कुए मे कूदी !

खुद तो निकल गई बच्चा अभी तक फंसा !

अम्बिकापुर

प्रतापपुर जनपद पंचायत के ग्राम बगड़ा के ददुरापारा में बीती रात हाथी का बच्चा कुवाँ में गिर गया ! बच्चे को कुवां मे गिरने के बाद बच्चे को निकालने के प्रयास में हथनी भी कुवाँ में गिर गई ! लेकिन इस पर्यास मे मादा हाथी तो कुवां से निकल गई , पर उसका बच्चा अभी तक कुवां मे ही फंसा हुआ है ! फिलहाल वन विभाग के साथ स्थानिय लोग हाथी के बच्चे को निकालने का प्रयास कर रहे है !
पर।

जानकारी के मुताबिक बीती रात इलाके के जंगलो मे भटक रहा 40 जंगली हाथियो का दल प्रतापपुर विकासखण्ड के बगडा के ददुरापारा पंहुचा ! इसी दौरान गांव के खेत मे बने कुंए मे 40 हाथियो के दल का बच्चा गिर गया ! रात तकरीबन 11 बजे की इस घटना के बाद बच्चे की मां मादा हाथी भी बच्चे को निकालने रात तकरीबन 2 बजे कुए मे उतर गई ! बच्चे को बचाने के प्रयास मे असफल मादा हाथी कुछ देर बाद कुवां से निकलकर जंगल की तरफ चली गई , लेकिन हाथी का बच्चा अभी तक कुवां मे फंसा हुआ है ! हालाकि हाथी के बच्चे को निकालने रात से ही वन अमला और ग्रामीण मौके पर तैनात है और कुवां के जगत को काट कर हाथी के बच्चे को निकालने का रास्ता बनाया जा रहा है !

गुस्से मे है गजराज
अपने दल के एक बच्चे के बिछडने मतलब कुवां मे फंसे होने से 40 हाथियो के दल मे आक्रोश नजर आ रहा है ! दरअसल एक तरफ बच्चे के कुवां मे फंसे होने के कारण हाथियो का दल गांव के ही जंगल मे डेरा डाले हुए है तो दूसरी ओर इस घटना के बाद से हाथी बार बार ग्रामीणो को दौडा रहे है ! जिससे पूरे बगडा गांव के लोगो को रतजगा भी करना पडा है !