गर्भवती महिला के ऊपर गिर पड़ी अस्पताल की कर्मचारी.. पीठ में घुसी पलंग की रॉड

भोपाल. मध्यप्रदेश के भोपाल के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल में एक महिला कर्मचारी गर्भवती महिला के ऊपर गिर पड़ी. इस दौरान गर्भवती महिला बाल-बाल बच बची. लेकिन कर्मचारी की पीठ में पलंग का सरिया घुस गया. महिला कर्मचारी उस गर्भवती महिला को अकेले ही उठाकर बेड पर शिफ्ट कर रही थी. उसी दौरान ये हादसा हो गया.

जानकारी के अनुसार सुल्तानिया जनाना अस्पताल में एक एक महिला कर्मचारी, प्रसूता को शिफ्ट करने के दौरान पलंग के ऊपर गिर गई. गर्भवती महिला तो बाल-बाल बच गई. लेकिन पलंग पर गिरने से महिला कर्मचारी की पीठ में लोहे का सरिया घुस गया. घायल कर्मी को तत्काल हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि जिस समय ये घटना हुई उस समय महिला कर्मी अकेले ही प्रसूता को उठाकर बेड पर शिफ्ट कर रही थी. उसी दौरान महिला का संतुलन बिगड़ा और वो पलंग पर गिर गई.

इन सब के बीच अच्छी बात ये रही कि महिला कर्मी ने अपनी परवाह किए बिना प्रसूता को सही सलामत बेड पर लिटा दिया था. जिससे एक बड़ा हादसा होने से बच गया. इस घटना से महिला कर्मी का खून बहने लगा. आनन-फानन में उसे अस्पताल की इमरजेंसी में लाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे हमीदिया रेफर कर दिया गया.