केएल राहुल की बैटिंग के कायल हुए सहवाग.. और ऋषभ पंत के खिलाफ कह डाली ये बात

स्पोर्ट्स डेस्क. न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे T-20 मुकाबले में भारत ने न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हरा दिया. 133 रनों के लक्ष्य को भारतीय क्रिकेट टीम ने 17.3 ओवर में हासिल कर लिया. टीम की जीत के हीरो केएल राहुल चुने गए. जिन्होंने 50 गेंदों में नाबाद 57 रनों की पारी खेली. केएल राहुल की मैच जिताऊ पारी से पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग काफी प्रभावित दिखे और उन्होंने इस भारतीय क्रिकेटर की तारीफ करते हुए ऋषभ पंत के खिलाफ बयान दे डाला.

वीरेंद्र सहवाग ने क्रिकेट वेबसाइट क्रिकबज से खास बातचीत करते हुए कहा कि केएल राहुल ने पिच और हालात के मुताबिक बल्लेबाजी की जबकि ऋषभ पंत सिर्फ ये कहते थे. कि वो हालात के हिसाब से खेलते हैं लेकिन वो ऐसा करते नहीं थे. सहवाग ने कहा, ‘राहुल की अच्छी बात ये लगी कि इस बार उन्होंने 50 गेंदों में 57 रन बनाए हैं, पहले उन्होंने 25 गेंदों में 50 बनाए थे. ऋषभ पंत सिर्फ बोलते हैं कि मैं हालात के मुताबिक खेलता हूं लेकिन मैंने उन्हें ऐसा करते हुए देखा नहीं कभी. केएल राहुल हालात के मुताबिक खेल रहे हैं. पंत को इनसे सीख लेनी चाहिए.’

गौरतलब है की केएल राहुल को ऋषभ पंत की जगह विकेटकीपिंग का जिम्मा मिला हुआ है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान पंत के सिर पर गेंद लग गई थी और तभी से उन्हें फिट होने के बावजूद टीम में जगह नहीं मिल पाई है. वहीं विकेटकीपिंग कर रहे केएल राहुल ने खुद को साबित किया है. विकेटकीपिंग से राहुल की फॉर्म पर भी कोई असर दिखाई नहीं दिया है. वो पिछले 5 में से 4 T-20 मैचों में अर्धशतक लगा चुके हैं.