कार और ट्रक में जबरजस्त भिड़ंत.. एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत..

भिंड. मध्यप्रदेश के भिंड जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग-92 पर सड़क हादसे में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई. मृतकों में दो पुरुष, तीन महिलाएं और एक बच्चा शामिल है. पुलिस ने बताया कि भिंड-इटावा हाइवे पर गोहद चौराहे के पास एक कार सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई. हादसे में कार सवार एक ही परिवार के छह सदस्यों की मौत हो गई. कार सवार उत्तर प्रदेश के इटावा के रहने वाले थे. कार में फंसे शवों को बाहर निकालने में पुलिस को मशक्कत करनी पड़ी. क्योंकि दुर्घटना के बाद कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी.

पुलिस ने बताया कि यूपी के सिरसई गांव निवासी एक परिवार ऑल्टो कार से ग्वालियर से वापस घर जा रहा था. इसी दौरान गोहद चौराहे के पास ये हादसा हो गया. स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी और दो शवों को कार से बाहर निकाला. पुलिस ने बताया कि ट्रक केडबरी कंपनी का माल लेकर कानपुर से आ रहा था. टक्कर के बाद ट्रक भी पलट गया. कार के परखच्चे उड़ गए. मृतकों की पहचान दीप सिंह राजावत, वीर सिंह राजावत, नीतू राजावत, कमलेश कुमारी, जीवन देवी और बच्चा ऋषभ तोमर के रूप में हुई है.

पुलिस ने बताया कि सभी मृतकों के शव गोहद अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए गए हैं..और परिजन को हादसे की जानकारी दे दी गई है.