कमीश्नर और कलेक्टर ने दी होली की हार्दिक शुभकामनाएं 

  • शालीनता एवं सौहार्द के साथ होली मनाने की अपील
अम्बिकापुर
सरगुजा कलेक्टर श्रीमती ऋतु सैन ने लोगों को होली की हार्दिक शुभकामनाएं प्रेषित करते हुए रंगो के इस त्यौहार को सामाजिक समरसता, शांति, शालीनता एवं सौहार्द के साथ मनाने की अपील की है। उन्होंने उपयुक्त स्थल का चयन कर अत्यधिक लकड़ी का उपयोग नही करते हुए होलिका दहन करने का आग्रह किया है। कलेक्टर ने लोगों से रासायनिक एवं नुकसानदायक सामाग्रियों का उपयोग न कर प्राकृतिक रंग और गुलाल का उपयोग करते हुए होली मनाने का अनुरोध किया है। उन्होंने कहा है कि किसी भी व्यक्ति पर अचानक एवं बलपूर्वक रंग न डालते हुए आपसी सहमति एवं भाई-चारे के साथ उत्साह एवं उमंगपूर्वक होली मनाएं।
  • कमीश्नर ने की अपील
सरगुजा संभाग के कमिष्नर श्री टी.सी. महावर ने सरगुजा संभाग के सभी अधिकारियों, कर्मचारियों और सभी नागरिकों को होली की शुभकामनाएं दी है। उन्होंने अपेक्षा की है कि होली का पर्व शालीनता से मनाया जाये। कमिष्नर ने कहा है कि होली के अवसर पर किसी अपरिचित पर रंग न डालें और पानी की बर्बादी न करें तथा होली दहन के लिए हरे-भरे वृक्षों को भी न काटें। उन्होंने सरगुजा संभाग के सभी लोगों से कहा है कि होली का त्यौहार यहां की शान्तिप्रिय परम्परा के अनुसार शांति और सौहार्द के साथ मनाएं।
कमिश्नर निवास में होली 24 मार्च को
सरगुजा संभाग के कमिष्नर श्री टी.सी. महावर के निवास पर 24 मार्च को होली मनाई जायेगी। गत वर्ष की तरह इस वर्ष भी कमिष्नर निवास में नया प्रयोग कर फूलों की पंखुडि़यों से होली मनाई जायेगी।