इनाम का लालच देकर करते थे आनलाईन ठगी.. एमपी के टीकमगढ़ से गिरफ्तार

अम्बिकापुर शहर में ठगी करने वाले तीन आरोपियों को कोतवाली व क्राइम ब्रांच की टीम ने मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ से पकड़ कर लाने में सफलता हासिल की है। ये ठग इनाम जीतने के नाम पर लोगो से ऑनलाइन ठगी करते थे..

वही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राम कृष्ण साहू ने बताया की दिनांक 16 फरवरी 2018 को कुलदीप राजवाड़े पिता शिव प्रसाद राजवाड़े निवासी मेंड्रा कला चौकी मणिपुर ने शिकायत दर्ज कराई थी, की उसके मोबाइल पर आइडिया कंपनी की ओर से फोन आया था की आप 3 लाख नगद और पल्सर गाड़ी जीत गए है , और उसके मोबाइल में मैसेज प्राप्त हुआ। इसके बाद प्रार्थी से 500 रुपये का रीचार्ज एक अन्य नंबर में कराने को कहा गया। फिर बोले की इनकम टैक्स और फील्डिंग चार्ज हमारे खाते में 95600 रुपये जमा करो। ईनाम के लालच में प्रार्थी ने पैसे जमा करा दिए। लेकिन इसके बाद उन्हें जब ईनाम की रकम नही मिली तब जाकर पुलिस में शिकायत की गई। जिसके बाद अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस ने विवेचना शुरू की और सरगुजा आईजी हिमांशु गुप्ता व एसपी सदानंद कुमार के निर्देशन में नगरपुलिस अधीक्षक आर एन यादव के नेतृत्व में क्राइम ब्रांच ,कोतवाली व साइबर सेल की टीम ने यह सफलता हासिल की है…

IMG 20180510 WA0012मामले में मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ से आशीष यादव, सुनील यादव उर्फ वसूला, और सुनील यादव उर्फ पप्पू की टीकम गढ़ जाकर गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से ए टीएम कार्ड, 60 हजार नगद, बुलेट वाहन, जप्त किया गया है। इस कार्यवाही में थाना प्रभारी विनय सिंह बघेल, उप निरीक्षक प्रमोद यादव, रोजेश्वर महंत, विमल सिंह, दिवाकर मिश्रा, प्रवीन्द्र सिंह, क्राइम ब्रांच व साइबर सेल से मनीष यादव, विनय सिंह, रामअवध सिंह, धर्मेंद्र श्रीवास्तव, भोजराज पासवान, राकेश शर्मा, बृजेश राय, जयदीप सिंह, जितेश साहू, अमित विश्वकर्मा, नितिन सिन्हा, दीनदयाल सिंह, अमृत सिंह, विवेक राय, मनीष यादव, अंशुल शर्मा, अनुज जायसवाल, समिता रागिनी का महत्वपूर्ण योगदान रहा..