अश्लील वीडियों मामले मे विधायक ने दर्ज कराई शिकायत…. MLA के पर्सनल मोबाइल के वाट्सएप से अश्लील वीडियों हुआ था वायरल

रामानुजगंज(पृथ्वीलाल केशरी ) बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के विधानसभा क्षेत्र रामानुजगंज के कांग्रेस विधायक वृहस्पत सिंह के पर्सनल मोबाइल से आज मंगलवार की सुबह व्हाट्सएप ग्रुप में अश्लील वीडियो आया। यह देख ग्रुप के लोगों की आंखें फटी की फटी रह गईं। उन्हें विश्वास नहीं हो रहा था कि विधायक भी ऐसी ओक्षी हरकत कर सकते हैं। बहरहाल वीडियो वायरल होने के कुछ घंटे बाद विधायक ने रामानुजगंज थाने पहुंच कर मोबाइल गुम हो जाने की शिकायत दर्ज कराई हैं। वहीं विधायक का कहना है कि उनका मोबाइल सोमवार की रात को ही कहीं गुम हो गया था। किसी ने बदनाम करने की नीयत से ये वीडियो शेयर कर दिया है। अब सवाल यह उठता है कि ग्रुप में विधायक ने वीडियो को डाल या किसी और ने यह एक पहेली बनी हुई हैं। कांग्रेस विधायक वृहस्पत सिंह के पर्सनल मोबाइल से मंगलवार की सुबह 5.10 बजे एक व्हाट्सएप ग्रुप में अश्लील वीडियो शेयर होने के बाद उस ग्रुप के सदस्यों में हड़कंप मच गया। उक्त पोस्ट के बारे में विधायक को ताबड़तोड़ फोन आने सुरु हुवे तो उनके होश उड़ गए।

थाना पहुंचे विधायक 

इसके बाद उन्होंने उक्त घटना की सूचना बलरामपुर एसपी को  दी। एसपी ने उन्हें थाने में शिकायत करने की सलाह दी। इसके बाद विधायक ने रामानुजगंज थाने पहुंचे और मोबाइल गुम हो जाने की शिकायत दर्ज कराई।उन्होंने शिकायत में कहा है कि 16 जुलाई की रात वे करेवासिला,कंचननगर होते हुए घर लौट रहे थे। इस दौरान उनका मोबाइल कहीं खो गया। उक्त मोबाइल में दो सिम 9926105315 तथा 9406072800 लगें हुवे थे। जो अभी तक नहीं मिले है। उक्त मोबाइल से अश्लील वीडियो पोस्ट किए जाने की सूचना मिल रही है। उन्होंने रामानुजगंज थाने में मामला दर्ज कराते हुए।आवश्यक कार्रवाई की बात कही है।

मुझे लगा परचित के पास है मोबाइल

विधायक वृहस्पत सिंह का कहना है कि वे एक सरपंच की माता के निधन के क्रियाकर्म में शामिल होने गए थे। इस दौरान और कई जगहों पर भी गया थे। जब घर लौटा तो देखा कि मोबाइल नहीं है चुकी काफी रात हो चुकी थी। मैंने सोचा कि हरबार की तरह किसी परिचित के पास ही होगा और सुबह तक मिल जाएगा।