अमित जोगी के जेल जाते ही बदल गए सियासी समीकरण.. CM की मौजूदगी में जिलाध्यक्ष ने थाम लिया कांग्रेस का दामन..हुआ शक्ति प्रदर्शन..

फ़टाफ़ट डेस्क..(कृष्णमोहन कुमार)..छत्तीसगढ़ की सियासत के लिए आज का दिन भारी रहा है..एक ओर जहाँ प्रदेश के मुख्यमंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री अपने -अपने प्रत्याशियों के साथ नजर आए तो वही राज्य में तीसरी शक्ति के रूप में उभरी छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के जिलाध्यक्ष ने अपने प्रदेशाध्यक्ष के जेल जाते ही समर्थकों के साथ पाला पलट लिया…

दरअसल झूठे शपथ पत्र प्रस्तुत करने के मामले में छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष अमित ऐश्वर्य जोगी अभी न्यायिक रिमांड पर है..,उन्हें कल ही गिरफ्तारी के बाद जेल भेजा गया था.. और वे अपनी पैरवी खुद कर रहे है..ऐसे में उनके वकील के अर्जेंट हियरिंग बाद वे आज प्रोटक्शन वारंट में जेल से एडीजे कोर्ट पहुँचे थे..जहाँ उनकी जमानत याचिका पर बहस पूरी होने के बाद मजिस्ट्रेट ने इस मसले पर फैसला सुरक्षित रखा है.वही दूसरी ओर दंतेवाड़ा उपचुनाव में भाजपा और कांग्रेस शक्ति प्रदर्शन मे जुटी हुई है..और कांग्रेस ने तो जनता कांग्रेस जिला अध्यक्ष को उनके समर्थकों समेत कांग्रेस में शामिल भी कर लिया है..

बता दे कि आज पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ,केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विक्रम उसेंडी के साथ दन्तेवाड़ा पहुँचे और इस सीट से विधायक रहे दिवंगत भीमा मंडावी के पुराने निवास से रैली निकालकर भाजपा प्रत्याशी ओजस्वी मंडावी के साथ कलेक्टोरेट पहुच नामांकन दाखिल किया..

वही कांग्रेस प्रत्याशी देवती कर्मा के पक्ष में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पहुचे थे. उनके साथ प्रदेश के अन्य मंत्री भी मौजूद थे..उन्होंने मेचका डबरा मैदान में चुनावी सभा को सम्बोधित किया और कांग्रेस प्रत्याशी के साथ नामांकन दाखिल किया..इस दौरान छत्तीसगढ़ जनता के जिलाध्यक्ष बबलू सिद्दीकी ने भी अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस का दामन थाम लिया..