अनोखा सांप – जो काटता है सिर्फ मीट खाने वालों को

सांप के काटने से सभी लोग डरते हैं, पर हालही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक महिला को सांप ने सिर्फ इस वजह से काटा क्योंकि वह मीट लेकर जा रही थी। जी हां, यह चकित करने वाली खबर हालही में आई है। आइए जानते हैं इस घटना के बारे में।

यह मामला अमेरिका के वूरसेस्टर शहर की है, यहां पर “पत्रिसिया बुल्लौक” नामक एक 57 वर्षीय महिला बाजार से मीट खरीद कर अपने घर की ओर जा रही थी। रास्ते में एक पार्क से गुजरते हुए इस महिला को अचानक एक सांप ने को काट लिया, “पत्रिसिया बुल्लौक” नामक यह महिला इस बारे में जानकारी देते हुए कहती है कि “उस रोज मैं बाजार में चिकन को खरीदने के लिए गई थी। चिकन लेकर मैं घर की ओर थोड़ा चली ही थी कि अचानक मेरे पैर में किसी सांप ने डस दिया। सांप के काटने के बाद मेरी तबीयत बिगड़ गई। साथ ही फ्लू के कुछ लक्षण भी मुझ में आने लगे।”

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार चिकन का थैला महिला के बाए हाथ में था और महिला अपनी सामान्य चाल से आगे बढ़ती जा रही थी, पर अचानक एक सांप बहुत तेजी से महिला की ओर आया और इस महिला की के पैर में काट लिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक सांप उस मीट के थैले को अपना निशाना बनाना चाहता था, पर शायद वह उसके पैर से टकरा गया था। महिला कहना है कि “उस वक्त ऐसा लगा जैसे किसे कांच के टुकड़े से चोट लग गई हो। इसके बाद उस जगह पर तेज जलन महसूस होने लगी। ये घटना जब हुई, उस समय मुझे कुछ भी समझ में नहीं आया।”