युवक को घर से अगवा कर ले गए नक्सली.. फिर तेजधार हथियार से कर दी हत्या.. सड़क किनारे फेंका शव

राजनांदगांव. जिले में नक्सलियों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है. नक्सलियो ने नवागांव इलाके में एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी है. हत्या करने के बाद युवक के शव को सड़क किनारे फेंक नक्सलियों भाग खड़े हुए. बताया जा रहा है कि नक्सली युवक को घर से अगवा कर ले गए थे, फिर उसकी हत्या कर दी. एएसपी नक्सल ऑपरेशन जीएन बघेल ने इसकी पुष्टी की है.

जानकारी के मुताबिक, बागनदी थाना क्षेत्र के नवागांव इलाके में बुधवार रात कुछ वर्दीधारी हथियार बंद नक्सली पहुंचे थे. गांव के लाल सिंह यादव नामक के युवक को नक्सलियों ने घर से निकाला और अपने साथ अगवा कर ले गए. फिर नक्सलियों ने तेजधार हथियार से वार कर युवक की हत्या कर दी. हत्या करने के बाद नक्सलियों ने शव को गांव के पास के सड़क पर फेंक दिया और फरार हो गए. सुबह ग्रामीणों ने युवक के शव को देखा और घटना की जानकारी पुलिस को दी. वारदात की सूचना मिलते ही बागनदी पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. फिलहाल, युवक के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में कर लिया है.

गौरतलब है कि नक्सलियों ने पंचायत चुनाव का बहिष्कार किया था. दहशत फैलाने के मकसद से नक्सली कई इलाकों में वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. बीजापुर और सुकमा में पंचायत चुनाव से पहले गाड़ियों में आगजनी की घटना को अंजाम नक्सलियों ने दिया था. फिर, पंचायत चुनाव के पहले चरण के मतदान के दिन अगवा कर एक पूर्व आरक्षक की हत्या नक्सलियों ने कर दी थी.