दर्दनाक हादसा : कोचिंग सेंटर की छत गिरी.. 4 की मौत..13 छात्र घायल… अभी भी कई फंसे, रेस्क्यू जारी

नई दिल्ली. दिल्ली के भजनपुरा में एक कोचिंग सेंटर की छत गिरने की खबर सामने आई है. घटना में कोचिंग में पढ़ने वाले 13 छात्र घायल हो गए हैं. घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना का जानकारी मिलते ही पुलिस और रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच गई है. रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है. डीसीपी के मुताबिक, हादसे में 3 बच्चों और एक पुरुष की मौत हो गई है.

बताया जा रहा है कि जिस समय कोचिंग सेंटर की छत गिरी, उस समय वहां कई छात्र मौजूद थे. हादसे की चपेट में आने से 13 छात्र घायल हैं. उनका इलाज चल रहा है. छत गिरते ही इलाके में अफरातफरी का माहौल बन गया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की रेस्क्यू टीम और दमकल विभाग की गाड़ियां पहुंच गईं. आशंका जताई जा रही है कि 10 बच्चे अभी भी कोचिंग सेंटर के अंदर फंसे हो सकते हैं. रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

दिल्ली दमकल सेवा के एक अधिकारी ने बताया कि इमारत में एक कोचिंग सेंटर चल रहा था. मलबे में कुछ छात्रों के फंसे होने का अंदेशा है. अधिकारी ने बताया कि दमकल को शाम करीब साढ़े चार बजे सूचना मिली कि भजनपुरा इलाके में एक कोचिंग सेंटर की छत गिर गई है. इसके बाद दमकल की सात गाड़ियों को मौके पर भेजा गया है. उन्होंने बताया कि बचाव कार्य चल रहा है.