Breaking : निकाय की मैच में मुश्किलों में भाजपा…लग गई हैट्रिक..72 घंटे के अंदर गिरा तीसरा विकेट!

सूरजपुर. जिले के नगरीय निकायों के लिए भाजपा ने जैसे ही पार्षद प्रत्याशियों की घोषणा की. वैसे ही पार्टी में खलबली मच गई है. एक के बाद एक बड़े कार्यकर्ताओं का इस्तीफों का दौर जारी है. बता दें कि, पिछले दो दिनों में पार्टी की रीढ़ की हड्डी कहे जाने वाले बड़े कार्यकर्ता पार्षद प्रत्याशी चुनाव को लेकर अनियमितता और दोहरी नीति का आरोप लगाते हुए. अपने-अपने पदों से इस्तीफ़ा दे दिया. इसी बीच आज पार्टी के एक और सक्रिय कार्यकर्ता ने इस्तीफ़ा दे दिया है.

बता दें कि, सूरजपुर भाजपा इकाई में टिकट बटने के बाद से कई कार्यकर्ता असंतुष्ट हैं. और पार्टी आलाकमान पर गंभीर अनियमितता, पुराने कार्यकर्ताओ के साथ विश्वासघात जैसे गंभीर आरोप लगा रहे हैं. बीते दो दिनों में बिश्रामपुर महिला मोर्चा की मंडल अध्यक्ष ने जिलाध्यक्ष सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को अपना इस्तीफ़ा सौंप दिया है. जिसके एक दिन बाद बिश्रामपुर भाजपा मंडल के कोषाध्यक्ष राघवेंद्र कुमार ने भी दोहरी नीति का आरोप लगाते हुए. भाजपा के पद और पार्टी से भी इस्तीफा दे दिया. इसी बीच आज तीसरे दिन सूरजपुर नगर पालिका के पूर्व एल्डरमैन और पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता संतोष सोनी ने भी भाजपा कार्यसमिति सदस्य से इस्तीफ़ा दे दिया है.

बहरहाल, सूरजपुर जिले में लगातार भाजपा कार्यकर्ताओं के गिरते विकेट को देखते हुए. अंदाज लगाया जा सकता है. की भाजपा की राह इस बार आसान नही है. वहीं अब देखना दिलचस्प होगा कि आगे क्या होता है. क्योंकि राजनीति में 24 घंटे भी बहुत होते हैं. जैसे महाराष्ट्र की सरकार और जिले के तीन कार्यकर्ताओं का इस्तीफ़ा.

  • इसे भी पढ़े…(पहला इस्तीफा)
  • इसे भी पढ़े…(दूसरा इस्तीफा)