छत्तीसगढ़: रॉन्ग नंबर वाला प्यार! पहले शुरू हुई बात, फिर प्यार, वीडियो कॉल के बाद लड़का गिरफ्तार, भेजा गया जेल; जानें पूरा मामला

गरियाबंद। छत्‍तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में मैनपुर क्षेत्र की एक युवती के मोबाइल पर मध्‍य प्रदेश ग्वालियर के एक युवक का काल आया। बातों-बातों में दोनों दोस्त बन गए और कुछ दिनों की दोस्ती प्यार में बदल गया। इसके बाद लड़के ने शादी का प्रलोभन देकर लड़की को न्यूड वीडियो कालिंग करने पर मजबूर किया। लड़की ने न्यूड वीडियो कालिंग की तो लड़के ने उसका स्क्रीन शॉट लेकर दोस्तों में वायरल कर दिया। लड़की की शिकायत पर मैनपुर पुलिस ने आरोपितयुवक राज खिरोटिया उर्फ राज माहौर को उसके घर ग्वालियर मैनपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मैनपुर थाना के अनुसार लड़की ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि, आरोपी राज खिरोटिया उर्फ राज माहौर नई सड़क कैलाश टाकीज गिर्ड ग्वालियर थाना इंदरगंज ग्वालियर (मप्र) ने शादी का प्रलोभन देकर मुझे वीडियो काल पर आने के लिए मजबूर किया। उसके बाद उसने मुझे शादी का प्रलोभन देते हुए न्यूड काल करने के लिए उकसाया। फिर उसी दौरान उसने उसकी फोटो स्क्रीन शाट लेकर अपने मोबाइल में रख लिया था। जिसे उसने मेरे साथियों को वायरल कर दिया।

विवेचना के दौरान थाना प्रभारी मैनपुर हर्षवर्धन बैस ने टीम गठित कर आरोपित की पतासाजी की। इसी कड़ी में टावर लोकेशन के अधार पर आरोपित के निवास में होने की पुष्टि हुई। 11 मार्च को पुलिस टीम ग्वालियर मध्यप्रदेश भेजकर आरोपित राज खिरोटिया उर्फ राज माहौर को अभिरक्षा में लेकर थाना मैनुपर लाया गया। आरोपित ने लड़की की न्यूड फोटो वायरल करना स्वीकार किया। पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर जेल दाखिल किया है।