छत्तीसगढ़: टीचर ने छात्र की डंडे से बेदम पिटाई की, पुलिस ने दर्ज किया केस, जानें पूरा मामला

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही। छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में स्कूल टीचर की क्रूरता सामने आई है। सिर्फ इमली तोड़ने की सजा देते हुए आरोपी टीचर ने नाबालिग की डंडे से बेदम पिटाई कर दी। बच्चे के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी टीचर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पूरा मामला मरवाही थाना क्षेत्र के पुरानी बस्ती इलाके का है।

8वीं क्लास में पढ़ने वाला छात्र बीते दोपहर अपने दोस्तों के साथ विद्या भारती स्कूल के पास लगे इमली के पेड़ से इमली तोड़ने गया। पत्थर से वो इमली तोड़ने लगा। इसी दौरान एक पत्थर विद्या भारती स्कूल की खिड़की में लग गया। जिसके बाद विद्या भारती स्कूल में पढ़ाने वाले शिक्षक राजेश चंद्रा स्कूल से बाहर निकले और नाबालिग के साथ गाली गलौज कर डंडे से जमकर पिटाई करने लगे। नाबालिग के पीठ, दोनों हाथों और कमर में गंभीर चोट आई है।

टीचर की पिटाई के बाद नाबालिग घर पहुंचा और अपने माता-पिता को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद पिता रामदास और मां रितिया बाई सीधे मरवाही थाने पहुंचे और दोषी निजी स्कूल के शिक्षक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने पीड़ित छात्र और परिजनों की शिकायत पर दोषी शिक्षक राजेश चंद्रा के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।