Chhattisgarh News: लव, सेक्स और धोखा… शादी करूंगा कहकर 3 साल तक करता रहा रेप, अब जेल

कोंडागांव। छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में लव, सेक्स और फिर धोखा का मामला सामने आया है। शादी का झांसा देकर युवक पिछले 3 सालों से युवती के साथ दुष्कर्म करता रहा। जब युवती ने शादी करने को कहा तो युवक गाली-गलौच कर जान से मारने की धमकी देने लगा। मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मामला जिले के विश्रामपुरी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, जिले की रहने वाली एक युवती ने 12 मार्च को थाना में लिखित शिकायत दर्ज करवाई थी कि कांकेर जिले के नरहरपुर इलाके का रहने वाला युवक अभय यादव (25 वर्ष) से पिछले 3 सालों से संपर्क में थी। अभय शादी का झांसा देकर युवती के साथ 3 सालों से लगातार शारीरिक संबंध बनाता रहा। जब शादी की तारीख तय करने की बात करती तो उससे झगड़ा करने पर उतारू हो जाता था।

जिसकी शिकायत युवती ने पुलिस से की। इधर, एफआईआर दर्ज करने के बाद कोंडागांव एसपी दिव्यांग पटेल ने मामले में गंभीरता दिखाई। जिसके बाद विश्रामपुरी थाना प्रभारी रवि शंकर ध्रुव के नेतृत्व में एक टीम बनाकर कांकेर जिले के नरहरपुर इलाके के सरोना भेजा गया। जहां से युवक को उसके घर से गिरफ्तार किया गया। जिसे न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।