श्रद्धालुओं का ट्रेक्टर पल्टा, 25 घायल,5 की हालत गम्भीर…

कवर्धासावन के महीने में जिले के दर्शनीय स्थल भोरमदेव से वापस लौटते समय श्रद्धालुओं को लेकर आ रही ट्रैक्टर पलट जाने से 25 लोग घायल हो गए है। घायलो में 5 लोगो की हालत गम्भीर बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही जिला अस्पताल में घायलो से मिलने कलेक्टर अवनीश कुमार शरण अस्पताल पहुँचकर घायलो की हाल-चाल पूछा।डॉक्टरों को बेहतर उपचार सुविधा मुहैया कराने के लिए जिला स्वास्थ्य अधिकारी को निर्देशित किया। सभी घायल श्रद्धालु बेमेतरा जिले के ग्राम सेमरिया के रहने वाले है।

बता दे की जिले के प्रसिद्ध दर्शनीय स्थल भोरमदेव में सावन के महीने में मेला लगता है..जिसे देखने और भगवान शिव की पूजा आराधना करने श्रद्धालु पहुँचते है..और सावन महीने भर तक भोरमदेव में श्रद्धालुओं की आवजाही बढ़ जाती है..इस मेले में श्रद्धालु पड़ोसी जिसे भी श्रद्धालुओं की टोली पहुचती है..
वही आज बेमेतरा जिले के सेमरिया गाँव से 40 श्रद्धालु ट्रैक्टर में सवार होकर भोरमदेव पहुँचते थे जिनमें महिलाएं और बच्चे शामिल थी..और भोरमदेव से वापस लौटते समय छपरी गाँव मे ट्रैक्टर के पलटने से 5 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए है..और कुछ श्रद्धालुओं को मामूली चोटें आई है।