कांग्रेस विधायक के चक्काजाम में पहुँच गए अनुराग सिंहदेव और मिलाने लगे हाथ..

अम्बिकापुर . शहर से दस किलोमीटर दूर परसा पंचायत को तीन साल में अलग अलग योजनाओं से तीन करोड़ रूपए मिले और ग्राम पं के जिम्मेदारों ने उस राशि की बंदरबाट कर लिया .यह आरोप लगाते हुए लुंड्रा विधायक चिंतामणि महाराज ने ग्रामीणों के साथ रामानुजगंज मुख्य मार्ग में चक्काजाम कर दिया और वाहनों की लम्बी कतार लग गई .

लुंड्रा विधायक ने परसा के ग्रामीणों के साथ चक्काजाम के दौरान आरोप लगाया कि परसा ग्राम पंचायत को पिछले तीन साल में हर साल एक एक करोड़ का गौंड खनिज से रायल्टी मिली और उसका उपयोग विकास कार्यो में न कर ऐसे कामो में खर्च किया गया जिसमे आर्थिक अनियमितता किया जा सकता था .आरोप लगाया कि श्मशान की जमीन में बड़ा तालाब नुमा गड्ढा देखकर उसे तालाब बना दिया गया .और तमाम निर्माण कार्यो मे लाखो का वारा न्यारा कर दिया गया . इसके अलावे और भी कई काम कागजो में ही हो गया . ग्रामीणों का आरोप है कि पंचायत में बुनियादी सुविधाओ पर ध्यान ही नहीं दिया जा रहा है . वही विधायक ने कहा कि करोडो के भ्रष्टाचार के कारण उन्हें सड़क पर आना पड़ा जबकि जाँच और कार्यवाही की मांग कई बार की जा चुकी है .

भाजपा नेता भी पहुंचे..

चक्काजाम के दौरान भाजपा नेता अनुराग सिंह देव भी पहुँच गए और चक्काजाम में फंस गए .लेकिन माहौल चुनावी है इसलिए अनुराग भी चक्काजाम करने वाले के पास पहुंच कर कांग्रेस नेताओं और गांव वालों से हाथ मिलाने लगे. लेकिन इसी बीच अनुराग सिंह देव को लोगों की नाराजगी का भी सामना करना पडा! और फिर वो दूसरे रास्ते से अपने साथी भाजपा नेता के साथ चलते बनें!