आखिर राहुल की मौजूदगी में CM भूपेश ने क्यो कहा..अच्छी क्वॉलिटी का देंगे चना और नमक..क्या है गरीबी पर सर्जिकल स्ट्राईक..पढ़िए पूरी खबर!..

11011

बिलासपुर..जिले के सकरी में आज कांग्रेस प्रत्याशी अटल श्रीवास्तव के पक्ष में प्रचार करने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पहुँचे थे..इस दौरान राहुल गांधी ने चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुये कहा कि हमने जो वायदे विधानसभा चुनाव में किये थे..उन वायदों को हमने पूरा किया और कांग्रेस पार्टी अपने वायदों को पूरा करती है..राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि “पीएम मत बनाओ चौकीदार बनाओ ताकि लोगो के पैसे लेकर भाग जाए..
कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी ने गरीब लोगों का पैसा छीनकर अम्बानी,ललित मोदी,विजय माल्या और चौकसी जैसे लोगो के जेबो में डाला है..हम बगैर अर्थव्यवस्था को नुकसान पहुँचाये 20 प्रतिशत गरीब लोगों के बैंक अकाउंट में पैसा डालने जा रहे है..जिसके तहत 5 करोड़ गरीब लोगों को सालाना 72 हजार रुपया मिलेगा..उन्होंने कहा कि 21 वी सदी में देश मे गरीबी हटाने को लेकर सर्जिकल स्ट्राइक होगा..

वही इस चुनावी सभा को प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी सम्बोधित किया..उन्होंने कहा कि हम प्रदेश वासियो को अच्छे क्वालिटी का चना और नमक देंगे..यही नही चिटफंड कंपनियों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए सबका पैसा वापस दिलाएंगे..

इस दौरान प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया, चंदन यादव,स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव,लोक निर्माण मंत्री रविन्द्र चौबे,गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू,कांग्रेस नेत्री करुणा शुक्ला, विधायक शैलेष पांडे,रश्मि सिंह समेत कांग्रेसी नेता मौजूद थे..