छत्तीसगढ़ में मायावती की बड़ी चुनावी रैली आज..मंच पर दिखेंगे जोगी-माया साथ-साथ!..

2981

जांजगीर चाम्पा..(संजय यादव/कृष्णमोहन कुमार)..आज बाबा भीमराव अम्बेडकर जयंती के दिन बसपा सुप्रीमो मायावती जांजगीर संसदीय सीट से चुनाव प्रचार का आगाज करने जा रही है..मायावती के साथ इस दौरान छजका सुप्रीमो अजित जोगी भी मंच साझा करने वाला है.

दरअसल जांजगीर संसदीय सीट से आज बसपा सुप्रीमो मायावती आज बड़ा चुनावी सभा करने जा रही है..और इस सभा मे जोगी /माया गठबन्धन की झलक दिखेगी ..

बता दे कि राज्य में वर्ष 2018 में हुए विधानसभा चुनाव में बसपा और छजका ने गठबन्धन कर अपने प्रत्याशी 90 विधानसभा सीटो पर उतारे थे..लेकिन जिस बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही थी..वह प्रदर्शन जोगी -माया गठबन्धन नही कर पाया.. जिसके बाद लोकसभा चुनाव को लेकर भी यह गठबन्धन बरकरार था..लेकिन प्रत्याशी चयन के दौरान छजका में नाराजगी की झलक देखने को मिली थी..और वह इसलिए कि गठबंधन होने के बावजूद भी छजका ने एक भी प्रत्याशी लोकसभा चुनाव में नही उतारे.. और राज्य की सभी 11 लोकसभा सीटो पर बसपा ने अपने उम्मीदवार चुनाव मैदान में उतारे है..और टिकट बंटवारे से लेकर चली आ रही तमाम अटकलों का आज पटाक्षेप होने जा रहा है..जब जोगी -माया एक साथ एक चुनावी रैली में नजर आएंगे..और जांजगीर के हाई स्कूल मैदान में जांजगीर संसदीय सीट के उम्मीदवार और बसपा के प्रदेश प्रभारी दाऊ राम रत्नाकर के पक्ष में प्रचार करेंगे..इस दौरान दोनों राजनैतिक दलों के कार्यकर्ताओं समेत प्रदेश के सभी 11 लोकसभा उम्मीदवार मंच पर मौजूद रहेंगे…

  • 6
    Shares