वीडियो: देखिये गृहमंत्री जी!..ये है आपके क्षेत्र की पुलिस.. जो खुद ही जांच करती है..और खुद फैसला देती है..यहाँ तक रिश्वत भी अकेले!..

21098

दुर्ग..(कृष्णमोहन कुमार)..एक पुरानी कहावत है..जिसमे कहते है कि एक सड़ी मछली पूरे तालाब को गन्दा कर देती है..ठीक उसी तर्ज पर आज एक मामले में खुद गृह मंत्री के गृह क्षेत्र में पुलिस के एक विवेचना अधिकारी ने मण्डवाली की है..जिसे साधारण शब्दो मे कहे तो खुलेआम रिश्वत लेकर केस रफा -दफा करने आश्वासन दिया है..जिसका वीडियो सोशल मीडया पर वायरल हो रहा है..हालांकि एसपी ने सम्बन्धित अधिकारी को निलंबित कर दिया है..

दरअसल यह पूरा वाकया सूबे के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू के गृह जिले से जुड़ा हुआ है.. जहाँ मोहन नगर थाने में पदस्थ एक हवलदार मामला रफा दफा करने के एवज में एक साहूकार से 10 हजार रुपये की रिश्वत लेता दिखाई पड़ रहा है..यह विवेचक किस बात के पैसे ले रहा है इसका अंदाजा तो आप वीडियो देखने के बाद ही लगा सकते है..मगर गृहमंत्री के क्षेत्र में यह समझ से परे है..

देखे वीडियो..

बता दे कि साहूकार और कर्जदार का मामला थाने पहुँचा था..जिसकी जांच हवलदार रामनारायण यदु कर रहे थे..और उन्होंने आवेदक पक्ष से लेकर अनावेदक पक्ष तक पैसे की डिमांड रखी थी..जानकारी के मुताबिक वे 20 हजार रुपये में मामला खत्म करने का आश्वासन देकर न्याय के पुजारी बनना चाह रहे थे.. मगर एक स्टिंग आपरेशन ने उनके इस मंसूबे पर पानी फेर दिया..और 10 हजार की रिश्वत लेते वे कैमरे में कैद हो गए…

  • 17
    Shares