सीएम भूपेश ने अपने प्रत्याशी के पक्ष मे बनाई हवा.. तो विपक्षियों के मंसूबे को किया पंचर!..

7480

अम्बिकापुर…सरगुजा संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष मे हवा बनाने आए प्रदेश के मुखिया ने विपक्षियों की हवा निकालते- निकालते कुछ ऐसा कह गए. जिससे छत्तीसगढ़ की सियायसत मे चुनावी पारा और बढ सकता है. सीएम भूपेश बघेल ने अम्बिकापुर मे मीडिया से चर्चा के दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पर गम्भीर आरोप लगाए है..

देखे वीडियो..

दरअसल सरगुजा लोकसभा के लिए आज कांग्रेस प्रत्याशी खेल साय सिंह ने प्रदेश के मुखिया सीएम भूपेश बघेल के साथ कलेक्ट्रेट पहुंच कर अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव भी साथ थे. वैसे नामांकन के पहले सीएम श्री बघेल ने कला केन्द्र मे एक सभा को भी संबोधित किया. और प्रदेश की रमन सरकार पर कई घोटाले के आरोप लगाकर अपने प्रत्याशी के पक्ष मे चुनावी हवा बनाने का प्रयास किया. लेकिन उसके बाद मीडिया से चर्चा करते हुए भूपेश बघेल ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी की नक्सलियों से सांठगांठ होने की बात कही..
बता दे कि सरगुजा संसदीय सीट के लिए कांग्रेस ने प्रेमनगर से मौजूदा विधायक और हाल ही मे सरगुजा एंव उत्तरी क्षेत्र विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष बनाए गए. खेल साय सिंह के जीत के दावे के साथ ही सीएम भूपेश बघेल ने इस बार पूर्व सीएम डां रमन सिंह की मानसिक संतुलन खोने की बात कहकर फिर नया राजनैतिक बवाल पैदा कर दिया है..

इसके अलावा विधानसभा चुनाव मे ऐतहासिक जीत के बाद कांग्रेस के बडे नेता लोकसभा चुनाव मे भी प्रदेश की 11 मे 8 सीट जीतने का दम भर रहे हैं.., लेकिन देखना है कि पिछले तीन बार से भाजपा का गढ रही सरगुजा लोकसभा मे इस बार कांग्रेस सेंधमारी कर पाने मे सफल होती है. या फिर स्थिति पहले, जैसी बनी रहती है..

  • 42
    Shares