त्रिकोणीय संघर्ष के अटकलों के बीच..कांग्रेस का बड़ा शक्ति प्रदर्शन आज..रूठो को मनाने की कवायद में CM!..

बिलासपुर.. जिलामुख्यालय में आज कांग्रेस शक्ति प्रदर्शन करने जा रही है..इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल समेत प्रदेश के कई कद्दावर मंत्रियों और कांग्रेस के दर्जनभर से अधिक वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे..

बता दे कि सूबे में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद यह पहला मौका होगा जब न्यायधानी में मुख्यमंत्री के नेतृत्व हजारो कार्यकर्ता और नेता जुटेंगे..यह मौका इसलिए भी अहम है कि इस दौरान मुख्यमंत्री बिलासपुर संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी के साथ नामांकन भरने जाएंगे..और टिकट बंटवारे के बाद बिलासपुर कांग्रेस में ऊठ रहे नाराजगी के स्वर को चुनाव से पहले ही थामने की कवायद की जाएगी..

दरअसल बिलासपुर संसदीय सीट में टिकट को लेकर कांग्रेस घमासान मचा हुआ था..और कांग्रेस ने मुख्यमंत्री भूपेश के करीबी अटल श्रीवास्तव को चुनाव मैदान में उतारा है..लेकिन अटल की लोकसभा की राह उतनी आसान भी नही है..राजनीतिक जानकारों की माने तो इस सीट से छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के नेता धर्मजीत सिंह के चुनाव लड़ने की अटकलें लगाई जा रही है..तब ऐसे में इस सीट पर त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिल सकता है..लोकसभा के तीसरे चरण में बिलासपुर संसदीय सीट के लिए वोट डाले जाएंगे..और त्रिकोणीय चुनाव की आशंका के चलते ही कांग्रेस ने आज रूठो को मनाने एक विशाल सम्मेलन कर मुख्यमंत्री की अगुवाई मे सबको सन्तुष्ट करने की योजना बनाई है..

जानकारी के मुताबिक इस शक्ति प्रदर्शन के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तो मौजूद तो रहेंगे ही ..उनके साथ मंत्री टीएस सिंहदेव,शिव डहरिया, रविन्द्र चौबे,विधायक अमरजीत भगत,शैलेश पांडे,रश्मि सिंह समेत पार्टी की वरिष्ठ नेत्री करुणा शुक्ला भी शामिल होंगी..

  • 1
    Share