Breaking: नक्सल क्षेत्र में पुलिस ने पकड़ा विस्फोटक से भरा ट्रक.. ड्राईव्हर से पूछताछ जारी!..

2684

कवर्धा..आदर्श आचरण संहिता के दौरान वाहनों की सघन चेकिंग में लगी पुलिस आज बड़ी सफलता हाथ लगी है..पुलिस ने विस्फोटक से भरी एक ट्रक को पकड़ा है..और ट्रक चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है..

दरअसल शांति पूर्ण तरीके से लोकसभा चुनाव सम्पन्न कराने के लिए निर्वाचन आयोग और वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर लाल उमेंद सिंह के मार्गदर्शन में जिले की पुलिस जिले की सीमाओं से गुजरने वाली वाहनों पर नजर बनाए हुए है..और पुलिस ने आज जिले के नक्सल प्रभावित कुकदूर थाना क्षेत्र में विस्फोटक से भरी एक ट्रक को पकड़ा है..पुलिस ट्रक चालक से पूछताछ में जुटी हुई है..

बता दे कि जिले का कुकदूर थाना क्षेत्र से नक्सलियों के आमद रफ्त की खबरे आती रही है..और हालिया दिनों में इस जंगल मे पुलिस ने नक्सलियों के समानो की खेप जंगल से बरामद की थी..इसके अलावा जिले से मध्यप्रदेश की सीमाएं सटी हुई है..

वही आज नक्सल प्रभावित क्षेत्र में बगैर सुरक्षा संसाधनों से लैस रायपुर से इलाहाबाद की ओर जा रही एक विस्फोटक से भरी ट्रक को पकड़ा है..पुलिस के मुताबिक ट्रक में 8 टन विस्फोटक भरा गया था..जिसके बाद अब इस मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है..और इस मामले में को नक्सलियों से जोड़कर देखा जा रहा है..

  • 4
    Shares