वाहन चेकिंग के दौरान युवक की मौत..भाजपा नेत्री ने विधायक को थाने में ही काटकर फेंकने दी धमकी!..

27566

जशपुरनगर.. लोकसभा चुनाव को लेकर आदर्श आचरण संहिता प्रभावशील है..ऐसे में पुलिस भी शांति पूर्ण चुनाव कराने निर्वाचन आयोग के दिशा निर्देशों का पालन कर रही है..और वाहन चेकिंग की कार्यवाही में व्यस्त है..इसी बीच आज वनांचल जशपुर मुख्यालय में वाहन चेकिंग के डर से भाग रहे एक युवक की मौत हो गई है..जिसके बाद से जशपुर की सियासत में गरमाहट आ गई है..
दरअसल आज हुआ यूं की पुलिस आज वाहन चेकिंग कर रही थी..इसी दौरान मोटर सायकल सवार एक युवक वाहन चेकिंग की डर से भागने लगा..और गाड़ी से गिरकर उसकी मौत हो गई ..जिसके बाद लोगो ने जशपुर कोतवाली का घेराव कर दिया..इधर भीड़ को खदेड़ने पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा..जिसके बाद नगर में तनाव का माहौल व्याप्त हो गया..
वही इस घटनाक्रम की खबर मिलते ही जशपुर विधायक विनय भगत और राज्य महिला आयोग की पूर्व सदस्य रायमुनी भगत अपने-अपने समर्थकों के साथ थाने पहुँचे थे..जहाँ दोनों नेताओं में कहासुनी हो गई.इतना ही नही रायमुनी भगत ने विधायक को थाना परिसर में ही काटकर फेंक देने की धमकी तक दे डाली…

बहरहाल पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है..और सिटी कोतवाली जशपुर में पुलिस के आलाधिकारी मौजूद है..जो मामले में जांच की बात कह रहे है..इसके अलावा सिटी कोतवाली को छावनी में तब्दील कर दिया गया है..

  • 18
    Shares