Breaking: पनप रहे लाल आतंक पर..लाल का एक्शन..मिली कामयाबी..आज करेंगे खुलासा!..

5764

कवर्धा.. जिले में अब नक्सली सुगबुगाहट के बीच पुलिस और सीएएफ की सयुंक्त टीम ने एक बड़ी कार्यवाही है..पुलिस को नक्सलियों की आमद रफ्त होने की सूचना मिलने के बाद कि गई इस कार्यवाही से जंगलो से भारी मात्रा में नक्सली साहित्य समेत रोजमर्रा की सामग्रियां मिली है..जिसका खुलासा आज पुलिस अधीक्षक डॉक्टर लाल उमेंद सिंह करने वाले है..

दरअसल पुलिस को कल सूचना मिली थी कि..भोरमदेव अभ्यारण्य के बकोदा जंगल मे नक्सलियों के आमद रफ्त की सूचना मिली थी..जिस पर पुलिस अधीक्षक डॉ. लाल उमेंद सिंह के मार्गदर्शन में सीएएफ सिंघनपुरी कैम्प जवानों समेत तरेगाव और बोड़ला पुलिस ने सयुंक्त रूप से घेरा बन्दी कर बकोला जंगल की सर्चिंग की थी..इस दौरान पुलिस को जंगल मे 25 से 30 नक्सलियों के होने की सूचना मिली थी..जिसमे महिला नक्सलियों के मौजूदगी के संकेत मिले थे..

वही सर्चिंग पर निकले जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ की खबरे मिली थी..और सूत्रों के हवाले से इस मुठभेड़ में कई नक्सलियों के घायल होने की जानकारी मिली थी..इसके अलावा पुलिस को जंगल से नक्सलियों द्वारा उपयोग किये जाने वाले रोजमर्रा के सामानों को पुलिस ने बरामद किया था..जिसका खुलासा आज पुलिस अधीक्षक डॉ. लाल उमेंद सिंह करने वाले है..

बता दे कि कवर्धा जिले के तरेगाव थाना क्षेत्र के जंगलों में नक्सलियों के मौजूद होने की खबरे मिलती रही है..और नक्सलियों ने बीते कुछ दिनों से भोरमदेव अभ्यारण्य से सटे बकोला जंगल को अपने शरण स्थली बनाया हुआ था..हालांकि पुलिस नक्सली मुठभेड़ के बाद जंगल की सर्चिंग और तेज कर दी गई है..ताकि इस जंगल को लाल आतंक के साये से मुक्त रखा जा सके..

  • 28
    Shares