टीम इंडिया की नई जर्शी हुई लांच…वर्ल्ड कप में नई जर्शी…पहन कर उतरेगी टीम..Bleed…Blue

16203

स्पोर्ट्स डेस्क ( आयुष जायसवाल )…वर्ल्ड कप 2019 को 100 से भी कम दिन रह गए हैं और ऐसे में भारतीय क्रिकेट टीम के ऑफिशियल किट पार्टनर Nike ने टीम इंडिया की नई जर्सी लॉन्च कर दी है. वर्ल्ड कप 2019 में टीम इंडिया ये ही जर्सी पहन कर मैदान पर उतरेगी. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हैदराबाद में वनडे सीरीज के पहले मैच से पहले कप्तान विराट कोहली और एमएस धोनी ने टीम इंडिया की नई जर्सी लॉन्च की.

कोहली और धोनी के साथ महिला टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर और जेमिमा रॉड्रिगेज भी मौजूद रहीं. इनके अलावा अजिंक्य रहाणे और पृथ्वी शॉ भी इस लॉन्चिंग सेरेमनी में मौजूद रहे. लॉन्च में विराट कोहली ने कहा कि ये पिछले 10 साल में Nike की बेस्ट जर्सी है.

अपने पुराने डिजाइन की तरह इस बार भी Nike ने ये जर्सी रिसाइकल्ड मटीरियल से ही बनाई है. इस बार जर्सी में ब्लू कलर को मुख्य कलर है तो वहीं ऑरेंज कलर को सैकेंड्री रखा गया है. जर्सी में ब्लू कलर की दो शेड्स हैं. धड़ पर डार्क शेड है तो वहीं स्लीव्स पर थोड़ी हल्की शेड है और औरेंज कलर से छाती पर इंडिया लिखा हुआ है. जर्सी के साइड में और कॉलर के नीचे भी औरेंज धारियां बनी हुई हैं.

जर्सी के अंदर पीछे की तरफ तीन स्टार्स बनाए गए हैं जो टीम इंडिया के तीन वर्ल्ड कप जीत के प्रतीक हैं- दो वनडे वर्ल्ड कप और एक टी20 वर्ल्ड कप. इन स्टार्स के साथ उन वर्ल्ड कप फाइनलों की तारीखें और स्कोर भी लिखे गए हैं. Nike हमेशा से ही टीम इंडिया के लिए बहुत अच्छी जर्सी बनाता रहा है.

30 मई से इंग्लैंड में वर्ल्ड कप शुरू होने जा रहा है. भारतीय टीम अपना पहला मुकाबला साउथ अफ्रीका के खिलाफ 6 जून को साउथैम्प्टन में खेलेगी….

  • 34
    Shares