यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पहुंचे सरगुजा. और कहा छेडेगा तो छोडेंगे नहीं.

11

अम्बिकापुर. उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य आज छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले के दरिमा विमानतल पहुंचे . दरअसल श्री मौर्य पडोसी जिले सूरजपुर में लोकसभा कार्यकर्ता सम्मेलन मे हिस्सा लेने आए थे. इस दौरान वो चार्टड प्लेन से सरगुजा के दरिमा एयरपोर्ट पर उतरे. जहां सरगुजा और सूरजपुर के भाजपा नेताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया . इधर विमानतल पर ही पत्रकारों से चर्चा करते हुए .उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री नेे पत्रकारों के कई सवालों के जवाब दिए.

सवाल : लोकसभा चुनाव की क्या तैयारी है?
जवाब : लोक सभा की तैयारी छत्तीसगढ़ सहित पूरे देश मे चल रही है . 2014 से बड़ी विजय भारतीय जनता पार्टी को 2019 मे मिलेगी. नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व मे 2019 मे एक मजबूत सरकार बनाएगें.

सवाल : चुनाव मे राम मंदिर का मुद्दा कितना अहम.
जवाब : श्री राम लला की जन्मभूमि मे मंदिर का मसला कोई चुनाव का विषय नहीं है वो आस्था का विषय है राम मंदिर का मामला कोर्ट मे विचाराधीन है. लेकिन ये जरूर है कि वहां रामलला का भव्य मंदिर ही बनेगा. बाबर के नाम पर एक भी ईंट नहीं रखी जाएगी.

वीडियों मे सुनिए पूरी बात

सवाल : बुआ और भतीजा साथ है तो क्या होगा.
जवाब : 2014 मे 73 जीते थे इस बार 74 सीट से कम नही जीतेगें. रायबरेली और अमेठी भी जीतेंगे.

सवाल : पाकिस्तान पर एयर स्ट्राइक को किस रूप मे देखते हैं.
जवाब : देश मे नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व वाली सबसे मजबूत सरकार है. और विश्व की सबसे शक्तिशाली हमारी सेना है. ऐसे मे सेना शक्तिशाली है और शासक दुनिया का सबसे शक्तिशाली शासक है. तो कोई हमे छेडेगा तो छोडेंगे नहीं .ये संदेश दे चुके हैं,