Breaking:मुख्यमंत्री कन्यादान योजना..शादी से पहले ही भाग गया दूल्हा..तो विभाग की हो गई किरकिरी!..

1496

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)…वैसे तो इंसान के जीवन काल मे शादी एक अहम हिस्सा होती है.. और जिंदगी के इस क्षण को यादगार बनाने की कवायद हर कोई करता है..पर जब शादी के मंडप से ही दूल्हा भाग जाए तो ..इससे बड़ी बेइज्जती क्या होगी..दुल्हन के परिवार वालो की और इस शादी के आयोजनकर्ताओं की..

दरअसल आज बलरामपुर जिला मुख्यालय में मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के तहत 160 जोड़ो के विवाह का आयोजन किया गया है..जहाँ प्रदेश की महिलाबाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया को सम्मिलित होना है..और वे राजधानी से कार्यक्रम स्थल के लिए रवाना भी हो चुकी है..पर मंत्री के आने से पहले ही एक दूल्हा शादी के मंडप तक ही नही पहुँचा ..जिसकी शिकायत मण्डप में दुल्हन बनकर बैठी युवती ने मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों समेत विभागीय अधिकारी को अवगत कराया है..और यह बात आग की तरह शादी के माहौल में फैल गई..

बता दे कि वाड्रफनगर ब्लाक के ग्राम ढोढ़ी की एक युवती का विवाह ग्राम कछिया के एक युवक से तय हुआ था..और दोनों के गरीब परिजनों ने इनका विवाह मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के तहत कराने की ठानी थी..और उनका विवाह आज होना था..पर दूल्हे के नही आने से नही हो सका..

वही जानकारी के मुताबिक मुख्यालय से अधिक दूरी होने के चलते महिला बाल विकास विभाग ने दहेज का सामान कल ही इस जोड़े को दे दिया था..जिसे दूल्हा (युवक)अपने साथ ले गया..

  • 3
    Shares