सेना का सर्जिकल स्ट्राइक..आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के कई ठिकाने ध्वस्त…

34540

दिल्ली..जम्मूकश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले के बाद से यह कयाश लगाए जा रहे थे..की सेना इस हमले का बदला लेगी..और खुद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह ऐलान कर दिया था..की उन्होंने सेना को पूरी छूट दे दी है..जिसके बाद से देशवासियों की निगाहे भारतीय सेना पर थी..की सेना सर्जिकल स्ट्राइक कब करेगी ..और आज तड़के सेना ने पाकिस्तान को मुँह तोड़ जवाब दिया है..

दरअसल पाकिस्तान लगातार सीज फायर का उलंघन करता रहा है..और इसी महीने आतंकियों ने पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर आत्मघाती हमला किया था..जिसमे 40 से अधिक सीआरपीएफ के जवान शहीद हो गए थे..और इस घटना की जिम्मेवारी आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद ने ली थी..

बता दे कि समाचार एजेंसी एनआई के मुताबिक आज तड़के भारतीय वायुसेना ने आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के कई ठिकानों को ध्वस्त कर दिया है..

पुलवामा का बदला :- एयरफोर्स ने LoC के पार जैश के ठिकाने को किया तबाह, बरसाए 1000 किलो के बम बीती रात करीब 3:30 बजे मिराज 2000 लड़ाकू विमानों ने आतंकियों के बड़े ठिकाने पर हमला किया और उसे पूरी तरह निस्तनाबूद कर दिया

वीडियों मे देखिए हमला

सूत्रों की मानें तो भारतीय वायुसेना ने मंगलवार सुबह 3.30 बजे बहुत बड़ी कार्रवाई की है. भारतीय एयरफोर्स के कई विमानों से तड़के एलओसी पार कर पीओके में बड़ी कार्रवाई की गई. वायुसेना ने उस पार स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों को तबाह कर दिया गया है. इस दौरान वायुसेना ने बमबारी की और कई आतंकी ठिकानों को तबाह कर दिया. इसके बाद से ही एयरफोर्स के बेसकैंप पर कई तरह की गतिविधियां देखने को मिल रही हैं. सूत्रों की मानें वायुसेना ने इस ऑपरेशन के लिए 10 से अधिक मिराज विमानों का इस्तेमाल किया.

  • 52
    Shares