क्या समय रहते पुलिस दिखाएगी मुस्तैदी?.या फिर लूट जाने के बाद आएगी पुलिस! ..

4213

सूरजपुर..(भैयाथान से प्रकाश दुबे).. नगर में स्थित सेंट्रल बैंक में बीती रात चोरों ने बैंक में चोरी का असफल प्रयास किया लेकिन वह असफल रहा और बैंक के बाहर लगे ग्रील गेट के ताले को ही तोड़ पाए थे..वही अज्ञात चोरों ने बैंक के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे को तोड़ कर अपने साथ लेकर फरार हो गए..

दरअसल मिली जानकारी के अनुसार पुलिस थाना से महज 100 मीटर की दूरी पर स्थित सेन्ट्रल बैंक में बीती रात चोरों ने बैंक के बाहर ग्रील गेट का ताला तोड़कर चोरी का प्रयास किया .. और इस दौरान बैंक के बाहर लगे सीसीटीवी के कैमरे को भी तोड़ कर अपने साथ ले गए..

वही चोरो के मंसूबे पर पानी फिर गया ज्ञात हो कि पुलिस थाना से चंद कदम की दूरी पर यह घटना घटी और पुलिस की रात की गश्त की पोल खोलकर रख दी वही अगर चोर बैंक में प्रवेश कर जाते तो फिर बैंक से लाखों की चोरी हो सकती थी..

बता दे की बैंक के ग्रील गेट में लगे ताले टूटने की खबर आज आग की तरह फैल गई ..और बैंक प्रबन्धन ने इस मसले की सूचना झिलमिली थाना में दी जिसपर तत्काल पुलिस टीम घटना स्थल पहुची और बैंक में लगे सीसीटीवी को खंगालने लगी.. बावजूद इसके पुलिस को चोरो से सम्बंधित किसी प्रकार के सुराग नही मिल सके..
फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है.. और आरोपियों के जल्द से जल्द गिरफ्तारी की बात कहकर हवा में हाथ पैर मार रही है..

  • 6
    Shares