वीडियो : डिप्टी मेयर के पेट्रोल पंप पर हुई जमकर मारपीट..आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर…

4532

अम्बिकापुर. शहर मे एक बार फिर अपराध का ग्राफ बढने लगा है. तीन दिन पहले एक समाजिक कार्यकर्ता के साथ मारपीट के बाद मंगलवार को कांग्रेस नेता के पेट्रोल पंप पर एक दर्जन युवको ने धावा बोल दिया और पेट्रोल पंप कर्मचारी पर जानलेवा हमला कर दिया. फिलहाल वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी मौके से फरार हो गए हैं. और अब पुलिस के सामने लकीर पर लाठी पीटने के अलावा कोई चारा नजर नहीं आ रहा हैं. पर बडा सवाल ये है कि.. जिस जगह वारदात हुई है वहां से 10 कदमो की दूरी पर पुलिस की 112 की टीम 24 घंटे तैनात रहती है.

अम्बिकापुर के अम्बेडकर चौक स्थित अम्बिकापुर पेट्रोल पंप मे मंगलवार की दोपहर तीन चार युवक आए और उन्होने डीजल से भरे एक छोटे ड्रम मे पेट्रोल देने की मांग की. लेकिन पेट्रोल पंप मे तैनात कर्मचारी उपेन्द्र ओझा ने ऐसा करने से मना कर दिया. जिसके बाद युवक ने कर्मचारी से मारपीट कर रफूचक्कर हो गए. लेकिन बात यही समाप्त नही नही हुई. इसके बाद आरोपी युवक फिर से एक चरपहिया वाहन 12-13 युवको के साथ पहुंचा और फिर सब ने मिलकर पेट्रोल डीजल भरने वाले छोटे कर्मचारी को इस कदर पीटा की उसके सिर पर गंभीर चोट आ गई.

मारपीट की इस वारदात का जो वीडियो वायरल हुआ , वो पहली दौर की मारपीट का है. जबकि दूसरी बार जब एक दर्जन युवको ने पेट्रोल पंप कर्मचारी से मारपीट की . तब का वीडियो फुटेड पुलिस ने पेट्रोल पंप मे लगे सीसीटीव्ही कैमरे के बैकप से ले लिया है. जिसके बाद गांधीनगर पुलिस ने पीडित की शिकायत पर फैज औऱ सद्दाम नामक युवक का नामजद् रिपोर्ट के साथ अन्य 10-12 लोगों के खिलाफ मारपीट समेत कई धाराओ का मामला दर्ज कर लिया है.

देखिए..वायरल वीडियो

गौर करने वाली बात है कि जिस पेट्रोल पंप मे मारपीट की ये बडी वारदात हुई है वो कांग्रेस के बडे नेता और नगर निगम के डिप्टी मेयर अजय अग्रवाल का पेट्रोल पंप है. लिहाजा मामले को लेकर एसपी से लेकर सीएसपी तक खुद वारदात से जुडे आरोपियो को पकडने से लिए जोर आजमाईस कर रहें है. लेकिन देखना ये है कि कुछ वर्षो से शांत हो चुके अम्बिकापुर मे फिर से शुरु सरेराह गुण्डागर्दी की ऐसी वारदाते थमतीं है या फिर बढतीं हैं.

  • 13
    Shares