Breaking..गज आतंक से थर्राया उदयपुर…लोनर हाथी के हमले से 19 वर्षीय महिला की मौत

10780

अम्बिकापुर..(उदयपुर से क्रांती रावत).. प्रेमनगर वन परिक्षेत्र की ओर से उदयपुर वन परिक्षेत्र में प्रवेश किए लोनर हाथी ने आज सुबह ग्राम परसा में एक महिला को कुचल कर मार डाला. वहीं घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है. हाथी अभी परसा गांव से होते हुए बासेन की ओर निकला है. मृतिका अहिल्या पति अजय कुमार, उम्र 19 वर्ष, ग्राम बुंदेली थाना रजगामार तहसील व जिला कोरबा की निवासी है. जो कि अपने पति के साथ जीवन यापन के लिए परसा गांव में ईंट भट्ठा में मजदूरी का काम करती थी.

दरअसल आज सुबह 4.30 बजे करीब लोनर हाथी प्रेमनगर वन क्षेत्र की ओर से होते हुए आया और परसा ग्राम में महिला के सामने आ जाने पर उक्त घटना को अंजाम दिया. हाथी ने महिला को बुरी तरह से कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी. वन विभाग की टीम लगातार लोनर हाथी पर निगरानी रखे हुए थी. लेकिन हाथी की तेज रफ्तार चाल के आगे वन अमला भी पस्त नजर आया. और आखिरकार हाथी ने इस घटना को अंजाम दे दिया.

गौरतलब है कि उदयपुर वन परिक्षेत्र में विगत कई दिनों से 7 हाथियों का दल करमकठरा जंगल मे डटे हुए है। ऊपर से लोनर हाथी का आतंक क्षेत्र के लोगों में भय का माहौल पैदा किये रहा है। यह हाथी किधर निकलेगा और किसे अपना शिकार बनाएगा यह कह पाना बहुत मुश्किल है। बहरहाल वन अमला द्वारा मृतक महिला के शव के पोस्टमार्टम की तैयारी की जा रही है।

  • 18
    Shares