Breaking: HC के फैसले से पहले ही ..मंत्री मोहम्मद अकबर का बयान बटोर रहा सुर्खियां..संसदीय सचिव की नियुक्ति होगी फिर से!..

8734

बिलासपुर.. प्रदेश में संसदीय सचिवों की नियुक्ति के सम्बंध में वन मंत्री मोहम्मद अकबर ने बड़ा बयान दिया है.. अकबर ने भूपेश सरकार में भी पिछली रमन सरकार की तरह संसदीय सचिवों की नियुक्ति किये जाने की बात कही है..हालांकि संसदीय सचिवों की नियुक्ति का मामला अभी हाईकोर्ट में पेंडिंग है..कोर्ट ने संसदीय सचिव की नियुक्ति के मामले में लगी याचिका पर सुनवाई पूरी कर ..फैसला सुरक्षित रखा है..

दरसल राज्य के वनमंत्री मोहम्मद अकबर आज बिलासपुर के प्रवास पर है..और उन्होंने पत्रकारों से चर्चा करते हुए संसदीय सचिव नियुक्त करने का बयान देकर चौका दिया है..मोहम्मद अकबर के मुताबिक सरकार इस सम्बंध में हाईकोर्ट के आदेश के अनुरूप ही कार्य करेगी..और संसदीय सचिव बनाये जायेंगे..

बता दे कि मोहम्मद अकबर ने ही हाईकोर्ट में संसदीय सचिव की नियुक्ति को चुनौती देते हुए..बीते वर्ष याचिका दायर की थी..तब हाईकोर्ट ने सुनवाई के दौरान संसदीय सचिवों के अधिकारों को सीज कर दिया था..और इस याचिका की सुनवाई हाईकोर्ट ने पूरी कर ली है..और फैसला सुरक्षित रखा है..

वही मोहम्मद के द्वारा ही हाईकोर्ट में दायर की गई इस याचिका के सम्बंध में मोहम्मद अकबर का यह बयान सियासी गलियारों में चर्चा में बना हुआ है..

  • 36
    Shares