कलयुगी बेटे की दरिंदगी…पहले माँ की टाँगी से वार कर की हत्या, फिर शव के टुकड़े-टुकड़े कर पी गया ख़ून…बाद में घर में ही सजा दी चिता…

5467
logo

कोरबा. जिले में हत्या का एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिसे सुनकर आपकी रूह काँप जाएगी. जहां एक कलयुगी बेटे ने अपनी ही मां की हत्या कर दी. और लाश के टुकड़े-टुकड़े कर उसके खून को पी गया और फ़रार हो गया. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में आरोपी बेटे के ख़िलाफ़ हत्या का अपराध दर्ज कर तलाश में जुट गई है.

पहले की हत्या..फिर पी गया खून

पूरा मामला कोरबा जिले के पाली थाना क्षेत्र का है. जहां के तामकच्छार गांव में रहने वाला दिलीप यादव अपनी मां सुमेरिया यादव के साथ रहता था. बताया जा रहा है कि 31 दिसंबर की रात दिलीप ने टांगी से वार कर पहले अपनी मां की हत्या कर दी और फिर उसके खून को पी गया.

शव के कर दिए..टुकड़े-टुकड़े

घटना के वक्त जब चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी आरोपी के घर गए तब आरोपी अपनी मां के कई टुकड़े कर रहा था. और उसके खून को पी रहा था. ऐसे में जब पड़ोसी ने इस घटना को अपनी आंखों से देखा तो वह भी हतप्रभ रह गया. बताया जा रहा है कि आरोपी ने पहले अपनी मां की लाश के कई टुकड़े किए और फिर उसे घर में ही जला दिया.

जादू-टोना..तंत्र-मंत्र

इस घटना के प्रत्यक्षदर्शी पड़ोसी ने भय के कारण इसकी सूचना पुलिस या अन्य किसी को नहीं दी मगर जब आरोपी मौके से फरार हो गया. तब पड़ोसी ने इसकी सूचना पहले कोटवार को दी और कोटवार ने इसकी सूचना पुलिस को दी. तथा पुलिस ने इस मामले में हत्या का अपराध दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. फिलहाल पुलिस भी इसे जादू-टोना और तंत्र-मंत्र से जोड़कर देख रही है.

पुलिस का कहना…

पुलिस का कहना है कि मृतका के जले हुए शव के टुकड़े और हत्या में उपयुक्त औजार मौके से बरामद किया गया है. मगर लाश के टुकड़े होने के कारण शव की पहचान सही तरीके से नहीं हो पा रही है. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में हत्या का अपराध दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

मगर जिस तरह से तंत्र-मंत्र और जादू टोने के कारण हत्या के मामले सामने आए हैं उसने ना सिर्फ समाज की जागरूकता पर सवाल उठाया है बल्कि हर कोई इस घटना को लेकर सख्ते में है और पुलिस भी इसे अजीब मामला मान रही है. फिलहाल हत्या क्यों की गई और जादू टोना का मामला क्या है यह आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही पता चल सकेगा.

  • 10
    Shares
logo