अमित शाह के फार्मूले से टिकट बंटवारे के बाद ..प्रत्याशी के विरोध में उठने लगे स्वर..

2816

महासमुन्द ..जिले के खल्लारी विधानसभा सभा सीट के लिए भाजपा ने अपने प्रत्याशी की घोषणा कर दी है..जिसके बाद भाजपा में गुटबाजी खुलकर सामने आ गई है..तथा पार्टी नेताओं ने एकात्म परिसर में प्रदर्शन करने का मूड बना लिया है..

दरसल जिले की खल्लारी विधानसभा सीट को भाजपा का गढ़ माना जाता है..और भाजपा इस सीट पर छत्तीसगढ़ राज्य बनने के बाद हुए विधानसभा चुनावों में अपना प्रत्याशी बदलती आई है.. और इस बार भी पार्टी ने नए चेहरे के रूप में मोनिका साहू पर दांव लगाया है..हालांकि इस सीट से पार्टी के आधा दर्जन नेताओ ने अपनी दावेदारी पेश की थी..जिनमे भूतपूर्व विधायक प्रीतम दिवान,महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष अल्का चंद्राकर, कोषाध्यक्ष थान सिह दिवान,जनपद उपाध्यक्ष भेखलाल साहू के नाम शामिल थे..

वही इस सीट पर हर बार की तरह जातिगत समीकरण बनते और बिगड़ते है..वर्तमान में इस सीट से भाजपा के चुन्नीलाल साहू विधायक है. तथा इस सीट पर साहू समाज ,आदिवासी समाज और कुर्मी समाज की बहुलता है..यही नही अगर इस बार पार्टी अगर अपने स्थानीय रूष्ट नेताओ को सन्तुष्ट नही कर पाती है..तो उसका परिणाम इस बार के चुनाव में देखने को मिल सकता है..

  • 2
    Shares