PCC के निर्देश पर कांग्रेस भवन में मीटिंग ले रहे..कांग्रेस जिलाध्यक्ष की अचानक बिगड़ी तबियत.. कराया गया अस्पताल में भर्ती..

8514

धमतरी..आज दोपहर विधानसभा के लिए रणनीति बनाने तथा कई अहम मसलों को लेकर पीसीसी के निर्देश पर कांग्रेस कार्यालय में बैठक चल रही थी..इसी बीच कांग्रेस जिलाध्यक्ष की अचानक बिगड़ी तबियत को देख जिला कांग्रेस की इस अहम बैठक को रद्द कर दिया गया है..वही पार्टी जिलाध्यक्ष लेखराम साहू को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है..

दरसल प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोरों पर है..और कांग्रेस आलाकमान के निर्देश पर पार्टी ने पहले चुनाव लड़ने के इच्छुक उम्मीदवारों से आवेदन मंगवाए थे..जिसके बाद अब स्क्रीनिंग कमेटी के सदस्य पार्टी कार्यकर्ताओं से प्राप्त नामो पर बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं से रायशुमारी का दौर चल रहा है..और प्रदेश के जिलों में अब पार्टी कार्यालयो में भारी गहमा गहमी देखने को मिल रही है..

वही आज दोपहर पीसीसी के निर्देश पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक ले रहे थे..वे कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए चक्कर खाकर जमीन पर गिर पड़े..जिसके बाद कांग्रेस भवन में अफरा तफरी का माहौल व्याप्त हो गया..लेखराम साहू को नजदीकी निजी अस्पताल ले जाया गया जहाँ उनका उपचार जारी..इधर उक्त बैठक भी रद्द कर दी गई..तथा कांग्रेसी कार्यकर्ता अपने नेता का हाल जानने सीधे अस्पताल की ओर रवाना हुए..

बता दे की लेखराम साहू वर्तमान में धमतरी कांग्रेस के जिलाध्यक्ष है..तथा वे कुरूद विधानसभा से विधायक भी रह चुके है..लेखराम साहू ने वर्ष 2008 के विधानसभा चुनाव में प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री अजय चंद्राकर को हराकर कर कुरूद सीट पर कांग्रेस का परचम लहराने कामयाब रहे थे..लेखराम साहू ने वर्ष 2017 में राज्यसभा चुनाव भी लड़ा था..जिसमे भाजपा के रामविचार नेताम ने उन्हें पराजित किया था..इसके अलावा इस बार के विधानसभा चुनाव में कुरूद सीट से लेखराम चुनाव लड़ने के इच्छुक है..

बहरहाल उनकी अचानक बिगड़ी सेहत से पार्टी कार्यकर्ता उनका हाल जानने अस्पताल में डटे हुए है..और अस्पताल में उनका इलाज जारी है..

  • 16
    Shares