वीडियो : डेंगू पर काबू नहीं और स्वास्थ्य व्यवस्था जायजा लेने के नाम पर अस्पतालों मे घूम रहे हैं स्वास्थ्य मंत्री : भूपेश बघेल!..

1144
logo

दुर्ग.. प्रदेश मे एक के बाद एक डेंगू मलेरिया की चपेट आकर हुई मौतों पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने राज्य सरकार पर पलटवार किया है..भूपेश बघेल ने कहा है की अगर डेंगू मलेरिया से निपटने सरकार सचेत रहती तो दो लोगो को अपनी जान गवानी नही पड़ती ..

दरसल सूबे में डेंगू मलेरिया का कहर छाया हुआ है..तथा राज्य में अबतक डेंगू मलेरिया की वजह से 37 लोगो की मौते हो चुकी है..राज्य के कई जिलों में रोजाना डेंगू से पीड़ित मरीजों की पहचान हो रही है..
इसके अलावा डेंगू का सबसे भयावह रूप दुर्ग जिले में देखने को मिल रहा है..यहाँ डेंगू मलेरिया ने महामारी का रूप धारण कर लिया है..यही नही सैकड़ो की संख्या में डेंगू से पीड़ित मरीज सरकारी ही नही बल्कि निजी अस्पतालों में भर्ती है..बावजूद इसके स्वास्थ्य महकमा डेंगू पर काबू पाने में नाकाम है..जबकि प्रदेश सरकार डेंगू मलेरिया को नियंत्रण में करने का दावा कर रही है..ऐसे में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने सरकार पर पलटवार करते हुए कहा की सरकार अगर डेंगू जैसी गम्भीर बीमारी से निपटने को तैयार रहती तो आज यह स्थिति निर्मित नही होती और ना ही डेंगू के चलते लोगो की मौते होती..भूपेश बघेल ने स्वास्थ्य मंत्री पर निशाना साधते हुए कहा की डेंगू से बढ़ते हालात को तो सरकार काबू में नही कर पा रही बल्कि स्वास्थ्य सुविधाओं का जायजा लेने के नाम पर स्वास्थ्य मंत्री अस्पतालों में जाकर घूम आये..

देखे वीडियो..

https://youtu.be/5HWYKnKdtIM

  • 16
    Shares
logo