तेजपाल की मर्दानगी की हुई जांच….

330

गोवा पुलिस ने कराई जांच

पणजी(गोवा) 

महिला पत्रकार से रेप के आरोप में अरेस्ट तहलका के संपादक तरुण तेजपाल का सोमवार को गोवा पुलिस ने पोटेंसी टेस्ट (मर्दानगी की जांच) कराया। सुबह तेजपाल को गोवा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां उनका यह टेस्ट हुआ। पुलिस सूत्रों ने बताया कि यौन उत्पीड़न के मामले में यह टेस्ट जरूरी होता है।

पुलिस तेजपाल को उस फाइव स्टार होटेल में भी ले जाने की तैयारी कर रही है, जहां महिला पत्रकार ने उन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। पुलिस मौका-ए-वारदात पर ले जाकर तेजपाल से उन पर लगे आरोपों की जांच करना चाहती है। 50 वर्षीय तेजपाल को रविवार को गोवा की अदालत ने छह दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया था।

पूछताछ में टूट गए तेजपाल: क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने उनसे रविवार दोपहर तीन बजे से पूछताछ की। यह सिलसिला करीब पांच घंटे तक चला। तेजपाल से पूछताछ करने वाली अधिकारियों में सुनीता सावंत भी शामिल थीं। बताया जाता है कि पूछताछ के दौरान तेजपाल बुरी तरह टूट गए और रोने लगे। पूछताछ के बाद तेजपाल को पणजी पुलिस स्टेशन के लॉकअप में बंद कर दिया गया। सूत्रों ने कहा कि बाद में एक अदालत इस मामले पर विचार करेगी कि पुलिस हिरासत में क्या उन्हें एक पंखा दिया जा सकता है।