धूम मचा रही है दीपिका-रणवीर की जोड़ी

198
  • संजय लीला भंसाली की फिल्मों को उसके मधुर संगीत और भव्यता के लिए जाना जाता है. फिर चाहे वह ‘हम दिल दे चुके सनम’ हो या ‘देवदास’. अब यही बात उनकी फिल्म ‘राम-लीला’ पर भी लागू होती नजर आ रही है. फिल्म का संगीत इन दिनों खूब धूम मचा रहा है.

इसकी वजह दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बीच की जबरदस्त कैमिस्ट्री को भी माना जा रहा है. इसकी ताजा मिसाल लहू मुंह लग गया है. राम-लीला के संगीत पर ट्रेड स्पेशलिस्ट कोमल नाहटा कहते हैं, “राम-लीला का म्युजिक जादुई है और मोह लेने वाला है. संजय लीला भंसाली बेहतरीन फॉर्म में नजर आ रहे हैं. फिल्म को लेकर वाकई काफी चर्चा है.”

दूसरी ओर, फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श कहते हैं, “लहू मुंह लग गया गाना बहुत ही बढ़िया है. यही नहीं, फिल्म का हरेक गाना अपने आप में खास है. संजय लीला भंसाली की समझ सबसे अलग है. फिल्म के सारे गाने एक से बढ़कर एक है.” फिल्म 15 नवंबर को रिलीज हो रही है. ऐसे में त्योहारों के मौसम में फिल्म के संगीत का भरपूर मजा उठाएं.

दीपिका और रणवीर के बीच की कैमिस्ट्री और दोनों की करीबियां खासी चर्चा में हैं. लहू मुंह लग गया अपने लिरिक्स के अलावा रणवीर-दीपिका के बीच किसिंग की वजह से भी लोकप्रिय हो रहा है. इस गाने को अभी तक चार लाख हिट मिल चुके हैं.