कवर्धा की सभा मे योगी आदित्यनाथ ने क्या कह दिया…

7051

कवर्धा– यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ कवर्धा आज चुनावी सभा को संबोधित करने कवर्धा पहुँचे थे.,जहां पहुंचने पर भाजपा नेताओं ने योगी का अपने ढंग से स्वागत किया. जिसके बाद यूपी के सीएम ने चुनावी आम सभा को संबोधित किया.

कवर्धा के सरदार पटेल मैदान में आयोजित सभा को संबोधित करते उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्य नाथ ने कहा कि 15 वर्षों में डॉ रमन सिंह के नेतृत्व में प्रदेश का अभूतपूर्व विकास हुआ है. छत्तीसगढ़ को बीमारू राज्य से बाहर निकाला. चारो तरफ विकास की रफ्तार है ,यहां,बिना भेदभाव के सभी तबके को ध्यान मे रखकर रमन सरकार सरकार ने प्रदेश का विकास किया है. इधर सीएम के बाद पीएम की तारीफ करते हुए योगी ने कहा कि नरेंद्र मोदी के पीएम बनने से भारत का मान बढा है. विश्व के सभी नेता पीएम मोदी का सम्मान करते हैं. अमेरिका में भी अगर चुनाव होता है तो मुद्दा भारत रहता है, वहां भारत मे हो रहे विकास का अनुसरण किया जाता है.

राम मंदिर पर फिर बोले योगी.

राम मंदिर निर्माण पर बोलते हुए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस राम मंदिर निर्माण मे बाधा है . सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई पर कांग्रेस के लोग याचिका लगाते हैं. और 2019 के बाद सुनवाई करने की अपील करते है,जो पार्टी राम का नहीं वो किसी का नहीं हो सकता.

राहुल और कांग्रेस पर निशाना.

राम मंदिर के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए योगी ने कहा कि विपत्ति के समय राहुल को भारत की जनता की याद नही आती है. विपत्ति के समय वो अपने ननिहाल इटली चले जाते हैं. और चुनाव के समय उनको मंदिर की याद आती है. योगी आदित्यनाथ यही नहीं रूके उन्होंने कांग्रेसियों को दलाल भी कहा .. योगी ने कहा कि कांग्रेसी गरीब जनता का राशन चट कर जाते थे,कहते थे चूहे चट कर गए, चूहे कितना खाएंगे,ये तो कांग्रेसी चूहे थे जो सब खा जाते थे. लेकिन डॉ रमन सिंह ने एक रुपये किलो में चावल दिया. प्रदेश की जनता ने 15 साल कांग्रेस को सत्ता से दूर रखा है. आगे भी इनको दूर ही रखना है. अंत मे योगी आदित्यनाथ ने मौजूद लोगों से छत्तीसगढ़ मे चौथी बार सरकार बनाने की अपील की और केंद्र व राज्य में एक ही पार्टी की सरकार रहने की बात करते हुए कहा कि इससे इंजन डबल होगा और डबल विकास होगा.