90 सीट मे नही ‘आप’ अब 89 सीट पर लडेगी चुनाव. मतदान के पहले सरेंडर हुआ आम आदमी का प्रत्याशी…

2607

कवर्धा..प्रदेश में दूसरे चरण के विधानसभा चुनाव के लिए आज प्रत्याशियों के नाम वापसी का दिन है..और जिले के 2 विधानसभा सीटों में से एक कवर्धा सीट से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी ने अपना नाम वापस ले लिया है..पर दिलचस्प यह है की जिस आम आदमी पार्टी ने प्रदेश की 90 सीटो पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया था..और प्रत्याशियों की घोषणा भी की थी..उन्ही में से एक प्रत्याशी ने चुनाव से पहले ही सरेंडर बोल दिया है..

दरसल सूबे की कमान सम्हाल रहे सीएम डॉक्टर रमन की गृह क्षेत्र में पड़ने वाले कवर्धा विधान सभा सीट से भाजपा ने मौजूदा दौर में विधायक रहे अशोक साहू को ही चुनाव मैदान में उतारा है..जबकि कांग्रेस ने इस सीट पर पूर्व मंत्री रहे मोहम्मद अकबर पर दांव लगाया है..

वही आज दूसरे चरण में मतदान होने वाले 72 सीटो के लिए नाम वापसी का दिन है..और आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी लाल चंद साहू ने इस सीट से अपना नाम वापस ले लिया है..

बता दे की नामनिर्देशन पत्रों की स्कूटनी के बाद कवर्धा सीट से भाजपा प्रत्याशी अशोक साहू के 4 निर्दलीय हमनाम प्रत्याशी चुनाव मैदान में है..जिनमे से एक निर्दलीय अशोक साहू नाम के प्रत्याशी ने भी नाम वापस ले लिया है…