बगावत : मनेन्द्रगढ मे टिकट ना मिलने से नाराज नेता ने लगाया आरोप. 1 करोड दे रहे थे विधायक

23364

कोरिया भाजपा की आनन फानन मे बटी टिकट पर बवाल होना शुरू हो गया है. कोरिया भाजपा के नेता लखन लाल श्रीवास्तव ने टिकट ना मिलने से नाराज होकर निर्दलीय चुनाव लडने का एलान कर दिया है. दरअसल कोरिया जिले के मनेन्द्रगढ विधानसभा से भाजपा के सीटिंग एमएलए श्याम बिहारी जायसवाल हैं. जिन्हे भाजपा ने इस बार भी अपना प्रत्याशी बनाया है. लेकिन दूसरी ओर भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष लखनलाल श्रीवास्तव भी लंबे अर्से से इस सीट पर दावेदारी कर रहे थे. लेकिन उन्हें पार्टी ने टिकट ना देकर मौजूदा विधायक पर ही भरोसा किया है. लिहाजा कोरिया की मनेन्द्रगढ विधानसभा सीट पर बगावत शुरू हो गई है.

टिकट वितरण पर अपनी उपेक्षा से नाराज चल रहे भाजपा नेता लखनलाल श्रीवास्तव ने आज अपने समर्थकों के साथ प्रेस कांफ्रेंस कर निर्दलीय चुनाव लडने का किया ऐलान कर दिया है. लखनलाल श्रीवास्तव का आरोप है कि पार्टी मे पैसे वाले की पूछ परख होती है. और यहां मन की बात कहने का किसी को हक नहीं है. इधर प्रेस कांफ्रेंस मे श्रीवास्तव ने पार्टी से इस्तीफा देने का भी एलान कर दिया है .

मौजूदा विधायक पर गंभीर आरोप.

भाजपा किसान मोर्चा ने पार्टी से बागी होने के बाद मौजूदा भाजपा विधायक श्याम बिहारी जायसवाल पर गंभीर आरोप लगाए हैं. श्रीवास्तव ने प्रेस कांफ्रेस मे कहा कि श्याम बिहारी ने उन्हे पिछले तीन चार साल मे किए पार्टी के काम और समाजिक कार्यों के बदले 1 करोड रूपए देने की पेशकश की है. लेकिन मै रूपयो मे बिकने वाला नहीं हूं. श्री श्रीवास्तव ने कहा कि उन्हे श्याम बिहारी की ऐसी मानसिकता पर तरस आती है.

  • 45
    Shares