रोड ओपनिंग पार्टी पर नक्सलियों का हमला..5 जवान शहीद 1 जवान घायल..

8294

बीजापुर.. विधानसभा चुनाव के तैयारी के बीच नक्सल प्रभावित दक्षिण बस्तर से एक बड़ी नक्सली घटना हुई है..नक्सलियों ने सर्चिंग पर निकले जवानों को अपना निशाना बनाते हुए..बम विस्फोट किया है..और इस नक्सल हमले में सीआरपीएफ के 4 जवान शहीद हो गए है..वही दो जवान घायल है..जिसमे से एक जवान ने रास्ते मे दम तोड़ दिया है..

दरसल सूबे में चुनावी तैयारियों के बीच सुरक्षा बल के जवान शांतिपूर्ण मतदान कराने को लेकर इन दिनों जंगलों की खाक छान रहे है..और उन्ही जवानों पर निशाना साधते हुए नक्सलियों ने आवापल्ली इलाके के द्रोण्डा क्षेत्र में बम विस्फोट की घटना को अंजाम दिया है..इस घटना में सीआरपीएफ 168 वी वाहिनी के 4 जवान शहीद हुए है..और दो जवान घायल जवानों में एक घायल जवान ने अस्पताल ले जाते वक्त दम तोड़ दिया है..

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिव्यांग पटेल ने नक्सली हमले की पुष्टि करते हुए बताया की बासागुड़ा थाना क्षेत्र में आज हुई इस नक्सल घटना के बाद नक्सली जंगलों की ओर भाग खड़े हुए है..

बता दे की बस्तर क्षेत्र मे प्रथम चरण 12 नवम्बर को मतदान होने है..उस लिहाज से अब एक बार फिर सुरक्षा बलों को नक्सलियों के मांद में घुसकर नक्सलियों को खदेड़ने की रणनीति तेज करनी होगी…

  • 11
    Shares