अमित शाह ने कहा सरोज पाण्डेय थोडा सा चूक गई !..

23012

दुर्ग..भारत मे पहली बार नरेंद्र मोदी की सरकार में 9 सांसदों को कैबिनेट मंत्रियों का दर्जा देकर..मातृत्व शक्ति का सम्मान किया है..देश मे रक्षा से लेकर विदेश मंत्रालय तक की कमान महिलाओं के हाथों में है..यह कहना था भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का जो आज छत्तीसगढ़ के प्रवास पर है..अमित शाह का यह तीस दिनों के भीतर तीसरा दौरा है..

बता दे की भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष आज छत्तीसगढ़ में है.चुनावी वर्ष में भाजपा अध्यक्ष का यह दौरा इसलिए भी अहम माना जा रहा है की.. अमित शाह इस दौरान टिकट के दावेदार नेताओ का नब्ज टटोल उन्हें मौका दे सकते है..

जिले के चरोदा में महिला सम्मेलन में पहुँचे भाजपा अध्यक्ष के साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह भी थे..इस दौरान भाजपा की राष्ट्रीय महामंत्री सरोज पांडे ने अमित शाह को पारंपरिक वेशभूषा खुमरी पहना कर उनका स्वागत किया..

अमित शाह के महिला सम्मेलन के मंच पर पहुँचते ही चारो ओर से तरह -तरह के नारों की गूंज सुनाई दे रही थी..इस मौके पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं समेत प्रदेश के कई मंत्री मौजूद रहे..

वही महिला सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए अमित शाह ने मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह की जमकर तारीफ की..उन्होंने कहा की प्रदेश की लाखों माताओं का आशीर्वाद है की.. रमन सिंह तीसरी बार मुख्यमंत्री बने..और चौथी बार भी भाजपा रमन सिंह के नेतृत्व में ही चुनाव लड़ेगी..रमन सिंह की सरकार ने महिलाओं के सम्मान को देखते हुए कई योजनाएं बनाई..जिसका परिणाम आज मुझे यहाँ पर देखने को मिल रहा है..अमित शाह ने अपने भाषण के दौरान कहा की सरोज पांडे थोड़ी सी चूक गई..नही तो वे भी आज ..सुषमा स्वराज,निर्मला सीतारमण जैसे कैबिनेट मंत्रियों के साथ में मोदी सरकार में शामिल होती..

राहुल बाबा पर साधा निशाना…

इसके अलावा अमित शाह ने महिला सम्मेलन के मंच से ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा की.. हम तो यह चुनाव रमन सिंह के नेतृत्व में लड़ेंगे..पर राहुल बाबा आप बताइए की इस चुनाव में आप किसको आगे कर चुनाव लड़ेंगे.. आपको शर्म आनी चाहिए ..जो इन सीडी की राजनीति करने वालो को मुखौटा बनाकर आप चुनाव लड़ने वाले है..जिन्होंने प्रदेश की मातृ शक्ति को लज्जित किया है…

  • 23
    Shares