खाने और पीने की नशीली दवाओं की खेप बरामद. खेप इतनी बड़ी की 12 हजार बार मेडिकल नशा कर सकते थे नशेडी!..

6094

कोरिया..जिले की पटना पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है..पुलिस ने नशीली दवाओं का जखीरा बरामद किया.. साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. जिसमे पुलिस इस बात की पडताल मे लगी है कि आखिर नशीली दवाओं की खेप कहा से लाई गई है . और उसका सरगना कौन है.

दरअसल पुलिस अधीक्षक विवेक शुक्ला के निर्देशन में एक टीम गठित कर मुखबिर से मिली सूचना के तहत पुलिस ने पटना में एक नशे के सौदागर के ठिकाने पर दबिश दी..और जैसे ही पुलिस की टीम उस ठिकाने के अंदर घुसी तो पुलिसवालों की आंखे खुली की खुली रह गई..पुलिस ने मौके पर नशे का एक बड़ा जखीरा देखा..और उसके बाद पुलिस को मौके का माजरा समझने में देर नही लगी..पुलिस ने 11560 नग कफ सिरफ तथा 940 नग स्पास्मो टैबलेट बरामद कर ली है..तथा पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है..पुलिस अधिकारियों को उम्मीद है..की इस मामले में और भी गिरफ्तारियां हो सकती है.. गौरतलब है कि जिले में इससे पहले भी पुलिस छापामार शैली में कार्यवाही करते हुए लगभग दो दर्जन से भी अधिक मामले दर्ज किए थे. फिलहाल पुलिस अभी मौके पर मौजूद है..और बरामद की गई नशीली दवाओं का मार्केट रेट का आंकलन कर रही है..

बढता जा रहा है मेडिकल नशे का क्रेज.

दरअसल आधुनिकता की चकाचौंध मे युवा वर्ग नशे की गिरफ्तार मे जकडता चला जा रहा है .युवाओं में मेडिकल नशे का प्रचलन सर चढ कर नाच रहा है.. जिसका फायदा उठाते हुए नशीली दवाओं के तस्करो की संख्या मे भी इजाफा हो रहा है. आसम ये है कि युवा महंगे से महंगे दामो पर नशीली दवाएं खरीद कर उसका सेवन करते है..और अपनी जान जोखिम में डाल लेते है..

  • 4
    Shares